+
डरती नहीं हूं, पंजाब पुलिस के सामने हाजिर होऊंगी: अलका लांबा 

डरती नहीं हूं, पंजाब पुलिस के सामने हाजिर होऊंगी: अलका लांबा 

पंजाब पुलिस बुधवार को अलका लांबा और कुमार विश्वास के आवास पर पहुंची थी और वहां उन्हें नोटिस दिया था। इस मामले में आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की आलोचना हो रही है।  

पंजाब पुलिस के द्वारा नोटिस दिए जाने के बाद कांग्रेस नेता अलका लांबा ने कहा है कि वह पुलिस के सामने जरूर पेश होंगी। अलका लांबा ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा है कि वह 26 अप्रैल को सुबह 9 बजे एसआईटी के सामने पेश होने के लिए पंजाब के रूपनगर जाएंगी। बता दें कि पंजाब पुलिस बुधवार को अलका लांबा के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंची थी और वहां उन्हें नोटिस दिया था।

अलका लांबा ने कहा है कि वह डरने वालों में से नहीं हैं और उन्होंने जो कुछ भी कहा है उस पर हमेशा अडिग रहेंगी। बता दें कि पंजाब पुलिस बुधवार को अलका लांबा के साथ ही आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास के घर भी पहुंची थी।

अलका लांबा ने ट्वीट कर यह भी बताया है कि पंजाब पुलिस के द्वारा कानूनी नोटिस दिए जाने के बाद पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश चौधरी, पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा, नेता विपक्ष प्रताप सिंह बाजवा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू सहित तमाम आला नेताओं ने उन्हें फोन किया है और साथ चलने की बात कही है।

कुमार विश्वास की तरह ही अलका लांबा भी आम आदमी पार्टी में रह चुकी हैं और चांदनी चौक सीट से पार्टी के टिकट पर उन्होंने विधायक का चुनाव जीता था। 

क्या कहा है नोटिस में?

पंजाब पुलिस के नोटिस में अलका लांबा से रूपनगर के सदर पुलिस थाने में पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा गया है। उनसे जांच के लिए जरूरी दस्तावेज दिखाने के लिए भी कहा गया है। यह भी कहा गया है कि उन्हें पंजाब पुलिस की एसआईटी के सामने पेश होना होगा और अगर वह पेश नहीं हुईं तो उनके खिलाफ जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

अलका लांबा उन नेताओं में शामिल हैं जो आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल से कथित रूप से नाराजगी के चलते पार्टी से दूर हो गई थीं।

अलका लांबा पहले भी कांग्रेस में थीं और आम आदमी पार्टी छोड़ने के बाद उन्होंने फिर से कांग्रेस का हाथ पकड़ लिया था। पंजाब के विधानसभा चुनाव के दौरान वह वहां काफी सक्रिय रही थीं और उन्होंने आम आदमी पार्टी पर हमला भी बोला था।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें