+
पंजाब का आप विधायक घूस के मामले में अरेस्ट

पंजाब का आप विधायक घूस के मामले में अरेस्ट

पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। विधायक से जुड़े शख्स को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

पंजाब की बठिंडा ग्रामीण सीट से आप विधायक अमित रतन कोटफट्टा को विजिलेंस ब्यूरो ने रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया है। एक शीर्ष अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। विधायक की गिरफ्तारी उनके कथित करीबी रशीम गर्ग को इसी मामले में पंजाब विजिलेंस ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किए जाने के कुछ दिनों बाद हुई है।

एएनआई के मुताबिक ब्यूरो के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि कोटफट्टा को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारी ने कहा कि विधायक को बुधवार शाम राजपुरा से पकड़ा गया था और अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

अधिकारी ने बताया कि रिमांड लेने के लिए उन्हें आज गुरुवार को अदालत में पेश किया जा रहा है।

रशिम गर्ग को 16 फरवरी को बठिंडा में घुड़ा ग्राम प्रधान के पति द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि आरोपी 25 लाख रुपये का सरकारी अनुदान जारी करने के बदले में 5 लाख रुपये की रिश्वत मांग रहा था। 

बठिंडा में सतर्कता ब्यूरो की एक टीम ने गर्ग को 4 लाख रुपये कैश के साथ पकड़ा। कोटफट्टा ने पहले गर्ग के साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया था। उन्होंने विपक्षी दलों पर पंजाब में आम आदमी पार्टी सरकार को बदनाम करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें