मोदी जी की वजह से देवी लक्ष्मी कोरोना काल में हर घर में पहुंचींः अमित शाह

06:07 pm Feb 02, 2022 | सत्य ब्यूरो

कोरोना की दूसरी लहर में यूपी में गंगा में लाशें तैरने और लोगों की परेशानियों को आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोगों के दिमाग से हटाने की कोशिश की। अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से ही कोविड महामारी के दो साल के दौरान भी हर घर की आर्थिक स्थिति अच्छी थी।

यूपी के अतरौली (अलीगढ़) में आज जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "देवी लक्ष्मी पिछले दो वर्षों के कोविड के दौरान कमल पर बैठकर हर घर में पहुंचीं। यह पीएम मोदी की वजह से संभव हुआ।"

समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि वे गरीबों के बारे में कभी नहीं सोचेंगे और विकास के लिए कुछ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा - 

मैं आपसे पूछता हूं कि इस बुआ-भतीजा ने क्या किया? गैस, शौचालय, बिजली, घर - यह सब पीएम मोदी ने किया है।


-अमित शाह, बुधवार को अतरौली में

क्या सभी को टीका लग गया है, यह सवाल उठाने वाले सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर भी शाह ने निशाना साधा। उन्होंने कहा, "आप सभी ने टीका लगवाया है, है ना? अखिलेश यादव कहते थे कि यह बीजेपी की वैक्सीन है। अंत में उन्होंने भी टीका लगवाया।"

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 10 फरवरी से सात चरणों में होंगे। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी। पश्चिमी यूपी में पहले चरण के मतदान का यह अंतिम दौर चल रहा है। करीब 60 सीटों पर होने वाले मतदान के लिए इन क्षेत्रों में चुनाव प्रचार 8 फरवरी की शाम को बंद हो जाएगा।