+
बिहार में राजनीतिक हलचल, नीतीश राजभवन पहुंचे

बिहार में राजनीतिक हलचल, नीतीश राजभवन पहुंचे

बिहार में राजनीतिक गतिविधियां चरम पर पहुंच गई हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जेडीयू नेताओं के साथ राज्यपाल से मिलने राजभवन गए हैं। अभी यह साफ नहीं है कि नीतीश क्यों गए हैं। जीतन राम मांझी का कहना है कि खेला होबे। लेकिन कहीं से कोई घोषणा नहीं है। यह खबर अपडेट की जाएगी।

बिहार से आ रही खबरों में बताया गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और वित्त मंत्री विजय चौधरी के साथ मंगलवार सुबह एक कार्यक्रम में थे। उसके बाद नीतीश और विजय चौधरी वहां से सीधे राजभवन पहुंच गए। हालांकि आरजेडी और जेडीयू ने कहा है कि यह औपचारिक मुलाकात है। लेकिन बिहार में राजनीतिक अटकलें तेज हो गई हैं।

 - Satya Hindi

हालांकि बिहार के पूर्व सीएम और अनुभवी नेता जीतनराम मांझी इसे किसी और नजरिए से देख रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया है कि खेला होबे। उनका ट्वीट दिलचस्प है। जिसे आप यहां पढ़ सकते हैं। बहरहाल, आरजेडी ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया है। आरजेडी ने कहा कि भाजपा शातिराना ढंग से अफवाहें फैलाने में माहिर है। इंडिया गठबंधन एकजुट है।

पटना में नेताजी सुभाष चंद्र बोस से जुड़े कार्यक्रम में नीतीश और तेजस्वी दोनों ही थे। लेकिन राजभवन जाते हुए नीतीश के साथ मंत्री विजय चौधऱी थे, तेजस्वी नहीं थे। इसलिए अटकलों को और बल मिला।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें