+
कोरोना: बंगाल में लॉकडाउन के दौरान एक शख़्स की मौत, पुलिस-परिजन भिड़े

कोरोना: बंगाल में लॉकडाउन के दौरान एक शख़्स की मौत, पुलिस-परिजन भिड़े

कोरोना वायरस के कारण देश भर के साथ ही पश्चिम बंगाल में लागू संपूर्ण लॉकडाउन के दौरान एक शख़्स की मौत होने का मामला तूल पकड़ गया है। 

कोरोना वायरस के कारण देश भर के साथ ही पश्चिम बंगाल में लागू संपूर्ण लॉकडाउन के दौरान एक शख़्स की मौत होने का मामला तूल पकड़ गया है। परिजनों के मुताबिक़, पुलिस की पिटाई से शख़्स की मौत हुई है। लेकिन पुलिस ने परिजनों के आरोपों से इनकार किया है। पुलिस का कहना है कि हावड़ा के रहने वाले लाल स्वामी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई और वह पहले से ही दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। 

स्वामी की पत्नी ने न्यूज़ चैनल एबीपी आनंदा को बताया कि उनके पति दूध लेने के लिये बाहर निकले थे  और उस दौरान पुलिस उनकी गली में मौजूद लोगों को हटाने के लिये लाठीचार्ज कर रही थी और इसी दौरान उनके पति पर भी लाठीचार्ज हुआ। उन्होंने कहा कि चोटों के कारण ही उनके पति की मौत हुई है। स्वामी को एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। 

पश्चिम बंगाल में अब तक कोरोना वायरस के 10 मामले सामने आ चुके हैं और एक शख़्स की मौत हो चुकी है। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 31 मार्च तक राज्य में संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है। 66 साल के जिस शख़्स का कोरोना का टेस्ट बुधवार को पॉजिटिव आया है, वह कोलकाता के नयाबाद इलाक़े के रहने वाले हैं। यह चिंताजनक इसलिये है क्योंकि उनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है, मतलब वह विदेश से नहीं आये हैं। वह हाल ही में मिदनापुर में एक शादी में शामिल हुए थे और वहां निश्चित रूप से कई लोगों के संपर्क में आये होंगे। टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें एक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें