+
अहमदाबाद पहुंचकर मां से मिले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

अहमदाबाद पहुंचकर मां से मिले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

हीराबेन को यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया है। हीराबेन की उम्र 100 साल है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का स्वास्थ्य खराब होने की वजह से उन्हें अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मां का स्वास्थ्य खराब होने की सूचना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तुरंत अहमदाबाद पहुंचे और उन्होंने अस्पताल में मां से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि हीराबेन को सांस लेने में परेशानी हो रही थी। 

हालांकि अस्पताल ने बयान जारी कर कहा है कि हीराबेन की हालत स्थिर है। हीराबेन को यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया है। हीराबेन की उम्र 100 साल है। 

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल प्रधानमंत्री की मां के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने डॉक्टर से बात की और बेहतर इलाज सुनिश्चित करने के लिए कहा है। 

बीजेपी के कई कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी हीराबेन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीच-बीच में अपनी मां से मिलने के लिए जाते रहे हैं और इस दौरान उनकी तमाम तस्वीरें और फोटो सोशल मीडिया पर आती रही हैं। 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित कई नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। 

 - Satya Hindi

पिछले महीने गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां से मिलने के लिए घर पर पहुंचे थे। 

2 दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की कार कर्नाटक के मैसूर में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी और इसमें वह घायल हो गए थे। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें