+
मूसेवाला मर्डर केस का मुलजिम पुलिस सुरक्षा से फरार

मूसेवाला मर्डर केस का मुलजिम पुलिस सुरक्षा से फरार

कांग्रेस नेता और लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के 15 आरोपियों में से एक दीपक उर्फ टीनू शनिवार रात 11 बजे पंजाब पुलिस की सुरक्षा से फरार हो गया।

कांग्रेस नेता और पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोपी दीपक उर्फ ​​टीनू शनिवार देर रात को पुलिस हिरासत से फरार हो गया। पंजाब पुलिस की अपराधा शाखा (सीआईए) के लोग उसे शनिवार रात करीब 11 बजे कहीं ले जा रहे थे। उसी दौरान गैंगस्टर मौके से फरार हो गया। पंजाब पुलिस के आला अफसर जांच में जुट गए हैं। पंजाब पुलिस का कहना है कि सैंपल नेहरा और दीपक टीनू लॉरेंस बिश्नोई गैंग के प्रमुख सदस्य हैं। उसकी फरारी को आला अफसरों ने गंभीरता से लिया है। 

 - Satya Hindi

फरार आरोपी दीपक उर्फ टीनू

द ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक दीपक मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है। दीपक का नाम उस चार्जशीट में था जिसमें हत्या में शामिल 15 लोगों को शूटर, मास्टरमाइंड और अन्य के रूप में सूचीबद्ध किया गया था।

गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पंजाब सरकार द्वारा उनके सुरक्षा कवर में कटौती के एक दिन बाद उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनके साथ जीप में यात्रा कर रहे उनके चचेरे भाई और एक दोस्त भी हमले में घायल हो गए थे।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें