+
ममता ने कहा, फिर हुआ हमला, मेरे पास हैं सबूत

ममता ने कहा, फिर हुआ हमला, मेरे पास हैं सबूत

दूसरे चरण के मतदान के एक दिन पहले एक बार फिर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खुद पर हमले का आरोप लगाया है और यह भी कहा है कि उनके पास इसके सबूत हैं, लेकिन वे चुनाव की वजह से इस ममले को तूल देना नहीं चाहती हैं। 

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के दूसरे चरण के मतदान के एक दिन पहले एक बार फिर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खुद पर हमले का आरोप लगाया है और यह भी कहा है कि उनके पास इसके सबूत हैं, लेकिन वे चुनाव की वजह से इस ममले को तूल देना नहीं चाहती हैं। 

उन्होंने आरोप लगाया है कि एक दिन पहले उन पर हमला किया गया, जिसका वीडियो साक्ष्य और फ़ोटोग्राफ़ उनके पास हैं, वे चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करेंगी। उन्होंने कहा, "उन्हें मेरी गाड़ी पर हमला करने की हिम्मत कैसे हुई? मैं चुप रही क्योंकि चुनाव चल रहा है।" 

ममता बनर्जी ने इसके आगे कहा,

"इन गुंडों के मेरी गाड़ी पर हमला करने का वीडियो मेरे पास है। चुनाव ख़त्म हो जाए, उसके बाद मैं कार्रवाई करूंगी।"


ममता बनर्जी, मुख्यमंत्री, पश्चिम बंगाल

ममता ने दी चेतावनी

उन्होंने बांग्ला कहावत कही, "आमी देखबो कोतो धाने कोतो चाल होय", यानी 'मैं देखूंगी कि ये लोग क्या चीज हैं।' 

इसके बाद मुख्यमंत्री ने गुस्से में कहा कि 'मैं देखूंगी कोन इन गद्दारों को शरण देता है। वे कहाँ जाएंगे, यूपी, दिल्ली या राजस्थान, मैं उन्हें वहाँ से खींच लाऊंगी।' 

बता दें कि इसके पहले ममता बनर्जी ने कहा था कि नन्दीग्राम में उन पर हमला किया गया था। उन्हें वहाँ से कोलकाता ले जाया गया और एसएसकेएम अस्पताल में दाखिल कराया गया था। डॉक्टरों ने चोट की पुष्टि की थी और कहा था कि उनके पैर की हड्डियाँ टूट गई हैं। 

उसके कुछ दिनों के बाद ही वे व्हील चेयर पर अस्पताल से बाहर आ गईं और उस समय से व्हील चेयर पर ही प्रचार कर रही हैं। 

ममता बनर्जी ने कहा था कि उन पर बीजेपी के लोगों ने हमला किया था, बीजेपी और कांग्रेस ने उन पर नाटक करने का आरोप लगाया था 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें