+
मालेगाँव विस्फोट मामले में ज़मानत पर प्रज्ञा ठाकुर खेलती हैं क्रिकेट!

मालेगाँव विस्फोट मामले में ज़मानत पर प्रज्ञा ठाकुर खेलती हैं क्रिकेट!

मालेगाँव विस्फोट मामले में ज़मानत पर जेल से बाहर बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के क्रिकेट खेलते वीडियो का सच क्या है?

ख़राब स्वास्थ्य के कारण ज़मानत पर जेल से बाहर रहने वाली बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर इतनी स्वस्थ तो ज़रूर हैं कि वे क्रिकेट खेलती हैं। यह बात दूसरी है कि वे अस्वस्थता के कारण जेल में नहीं रह सकती हैं। 

भोपाल की यह सांसद मालेगाँव विस्फोट मामले में अभियुक्त हैं और अदालत ने उन्हें खराब स्वास्थ्य के आधार पर ज़मानत दिया हुआ है। वे इसके पहले 24 नवंबर को एनआईए की विशेष अदालत में थोड़ी देर के लिए पेश हुई थीं तो उन्होंने कहा कि वे जल्द कोकिलाबेन अस्पताल में दाखिल होंगी ताकि अपना इलाज करा सकें। 

लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर एक वीडियो चल रहा है, जिसमें वे क्रिकेट खेलती हुई देखी जा सकती हैं। इसमें वे कहीं से कमज़ोर नहीं दिख रही हैं न ही ऐसा लग रहा है कि उन्हें अस्पताल में दाखिल होने की ज़रूरत है। आप भी देखें वह वीडियो। 

प्रज्ञा की बैटिंग

यह वीडियो मध्य प्रदेश के भोपाल का बताया जा रहा है। लगभग एक मिनट के वीडियो में भोपाल के शक्ति नगर इलाके में भगवा वस्त्र पहने नेता क्रिकेट मैदान पर बैट पकड़े हुए दिखाई देती हैं।

इस दौरान एक व्यक्ति गेंदबाजी करता हुआ दिखाई देता है। उसकी गेंदों को सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर बड़े ही आत्मविश्वास व आसानी से बल्ले से मार रही हैं। वहीं वहां मौजूद खड़े लोग तालियाँ बजा कर जयकार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें