अभिनेता श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा, अस्पताल में भर्ती

10:08 am Dec 15, 2023 | सत्य ब्यूरो

अभिनेता श्रेयस तलपड़े को गुरुवार रात को दिल का दौरा पड़ा। उनको अस्पताल में भर्ती काराया गया। मुंबई के अंधेरी इलाके के बेलेव्यू अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। उनकी हालत स्थिर बतायी गई है और अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि वह ठीक हैं।

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि 47 वर्षीय अभिनेता 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग कर रहे थे और शाम को उन्हें दिल का दौरा पड़ा। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार अस्पताल ने पुष्टि की कि एंजियोप्लास्टी रात लगभग 10 बजे की गई और बताया गया कि सर्जरी सफल रही।

कहा गया कि श्रेयस तलपड़े मुंबई में अपनी शूटिंग के बाद बेहोश हो गए थे। 'वेलकम टू जंगल' की शूटिंग के बाद उन्हें बेचैनी की शिकायत हुई थी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहाँ बताया गया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा। 

'वेलकम 3' का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। फिल्म की स्टार कास्ट में अक्षय कुमार, दिशा पटानी, सुनील शेट्टी, परेश रावल, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडीज, संजय दत्त, राजपाल यादव, कीकू शारदा, दलेर मेहंदी, मीका सिंह, राहुल देव, मुकेश तिवारी, शारिब हाशमी जैसे अभिनेता शामिल हैं। 

तलपड़े हिंदी और मराठी सिनेमा के एक प्रशंसित अभिनेता हैं। उन्हें 2005 की फिल्म 'इकबाल' में एक विशेष रूप से विकलांग एथलीट की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रियता मिली, जिसमें नसीरुद्दीन शाह भी थे। इकबाल के साथ अपनी सफलता से पहले श्रेयस तलपड़े ने मराठी टीवी शो और नाटकों से प्रसिद्धि हासिल की। वह बॉक्स-ऑफिस पर कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, जिनमें ओम शांति ओम, गोलमाल रिटर्न्स और हाउसफुल 2 शामिल हैं।