राहुल को धमकी देने वाला विधायक अब बोला- 'कांग्रेस के कुत्तों को दफना देंगे'

10:38 am Sep 18, 2024 |

राहुल गांधी की जीभ काटने वाले को इनाम देने की घोषणा कर विवाद खड़ा करने के एक दिन बाद, मंगलवार को शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने यह कहकर एक और विवाद खड़ा कर दिया कि वह "कांग्रेस के कुत्तों" को दफना देंगे। इस बीच कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कई जगह राहुल को धमकी वाले बयान पर संजय गायकवाड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

गायकवाड़ को एक कथित वीडियो में यह कहते हुए सुना गया है कि वह किसी भी "कांग्रेसी कुत्ते" को दफना देंगे जो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की उपस्थिति वाले कार्यक्रम में घुसने की कोशिश करेगा।

गायकवाड़ ने कहा, "अगर कोई कांग्रेसी कुत्ता मेरे कार्यक्रम में घुसने की कोशिश करेगा तो मैं उसे वहीं दफना दूंगा।" शिवसेना विधायक ने अपनी टिप्पणी से हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं कि वह राहुल गांधी की जीभ काटने वाले को 11 लाख रुपये देंगे। उन्होंने गांधी के आरक्षण संबंधी बयान की प्रतिक्रिया में यह विवादास्पद टिप्पणी की।

राहुल वाले बयान पर अब संजय गायकवाड़ ने कहा- मैंने बयान दे दिया है। अगर मैंने माफी नहीं मांगी तो सीएम को माफी क्यों मांगनी चाहिए?...देश में 140 करोड़ लोगों में से 50 फीसदी आबादी को आरक्षण मिलता है। और मैं आरक्षण हटाने की बात करने वाले व्यक्ति के बारे में दिए गए अपने बयान पर कायम हूं।''

पुलिस ने टिप्पणी को लेकर सोमवार रात उनके खिलाफ मामला दर्ज किया। गायकवाड़ अपने विवादों के लिए जाने जाते हैं। पिछले महीने सोशल मीडिया पर एक पुलिसकर्मी का अपनी कार धोते हुए वीडियो वायरल हुआ था। बाद में विधायक ने दावा किया कि अंदर उल्टी होने के बाद पुलिसकर्मी ने खुद ही इसे साफ किया।