+
यूपी में नेता और कोरोना साथ-साथ घूम रहे, लोग मानने को तैयार नहीं

यूपी में नेता और कोरोना साथ-साथ घूम रहे, लोग मानने को तैयार नहीं

उत्तर प्रदेश में चुनाव सिर पर हैं। कोरोना भी बढ़ रहा है। लेकिन न तो नेता मानने को तैयार हैं और न ही जनता रैलियों में जाने से खुद को रोक पा रही है। रैलियों का जायजा इस रिपोर्ट में लिया गया है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना और नेता साथ-साथ घूम रहे हैं। जगह-जगह रैलियां हो रही हैं। राज्य में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। 

यूपी में नोएडा और लखनऊ में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले हैं। नोएडा में इस समय 335 कोरोना के एक्टिव मामले हैं। लखनऊ में कोरोना के एक्टिव मरीज 206 हैं। इसके बाद गाजियाबाद में 192 मामले हैं। राज्य में ओमिक्रॉन के 8 मामले हुए हैं।

मेरठ में जहां रविवार को एक बड़ी रैली हुई थी। वहां भी इस समय 160 मामले कोरोना के हो गए हैं। इस बीच, यूपी समेत सभी पांच राज्यों में टीकाकरण बढ़ाने का निर्देश चुनाव आयोग ने दिया है। आयोग ने सोमवार को पत्र लिखकर कहा है कि यूपी सहित सभी पांच राज्य वैक्सीनेशन की रफ्तार बढ़ाएं। चुनाव आयोग ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिन्ता जताई है।

आइए फोटो के जरिए जायजा लेते हैं कि आज प्रदेश में नेताओं के सार्वजनिक प्रोग्राम कहां-कहां रहे -ऊपर का फोटो बस्ती का है, जहां आज नड्डा मौजूद थे। नीचे का फोटो अमेठी का है, जहां केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी खुली गाड़ी में घूमती आईं।

 - Satya Hindi

अमेठी का एक फोटो और -

 - Satya Hindi

अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। किसी नेता ने मास्क नहीं पहना हुआ था। अखिलेश यादव की रविवार को भी कई रैलियां थीं लेकिन भारी भीड़ के बावजूद उन्होंने मास्क नहीं पहना था।

 - Satya Hindi

अखिलेश की रैली का यह फोटो देखिए -

 - Satya Hindi

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें