+
जम्मू-कश्मीर पहुंचे किरेण रिजिजू की कार का एक्सीडेंट 

जम्मू-कश्मीर पहुंचे किरेण रिजिजू की कार का एक्सीडेंट 

किरेण रिजिजू आज जम्मू-कश्मीर के दौरे पर थे जहां उन्होंने लीगल सर्विस कैंप में भाग लिया। इसमें केंद्र सरकार की कई योजनाओं के लाभार्थी शामिल हुए। 

शनिवार को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में रिजिजू बाल-बाल बच गए, उनके काफिले में शामिल किसी को भी चोट नहीं आई है। वहीं केंद्रीय मंत्री किरेण रिजिजू भी पूरी तरह ठीक हैं।  

 - Satya Hindi

हादसा रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ, जहां से केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू का काफिला गुजर रहा था। उनके काफिले के पास से गुजर रहे एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद से अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। उनकी सुरक्षा में लगे सुरक्षा कर्मियों ने आनन-फानन में रिजिजू को उनकी कार से उतारकर दूसरी गाड़ी में बैठाया। 

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में केंद्रीय मंत्री कार और टक्कर मारने वाला ट्रक नजर आ रहा है। सुरक्षाकर्मी घटना के बाद किरेन रिजिजू की गाड़ी के पास भागते नजर आ रहे हैं।  

रामबन पुलिस की तरफ से मामले को लेकर जानकारी देते हुए कहा गया है कि आज सड़क मार्ग से जम्मू से श्रीनगर जाते समय केंद्रीय विधि एवं न्याय मंत्री किरेन रिजिजू की कार का मामूली एक्सीडेंट हो गया। हादसे में कोई घायल नहीं हुआ। किरेन रिजिजू को उनके गंतव्य तक सुरक्षित पहुंचा दिया गया।

रिजिजू शनिवार को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर थे। यहां उन्होंने लीगल सर्विस कैंप में भाग लिया। जिसमें केंद्र सरकार की कई योजनाओं के लाभार्थी शामिल हुए। एक्सीडेंट से पहले रिजिजू ने अपने दौरे को लेकर कई ट्वीट किये। एक्सीडेंट से कुछ देर पहले ही उन्होंने ट्वीट किया था, जिसमें सरकार के कामों को गिना रहे थे। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें