+
केजरीवाल ने किन्हें और क्यों 'कंस की औलाद' बताया

केजरीवाल ने किन्हें और क्यों 'कंस की औलाद' बताया

आम आदमी पार्टी प्रमुख केजरीवाल ने हिन्दू विरोधी करार दिए जाने का बहुत करार जवाब दिया है। उन्होंने शनिवार 8 अक्टूबर को गुजरात की रैली में रात को कहा कि वो जन्माष्टमी के दिन पैदा हुए हैं। भगवान ने उन्हें कंस की औलादों का खात्मा करने को भेजा है।

गुजरात में अरविन्द केजरीवाल ने उन्हें हिन्दू विरोधी बताने वाला पोस्टर लगाने पर ललकारा है। आम आदमी पार्टी चीफ केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि उनका जन्म जन्माष्टमी के दिन हुआ है और भगवान ने उन्हें एक विशेष काम से भेजा है कि वे कंस की "औलादों" को खत्म कर दें। केजरीवाल ने भाषण के बाद जय श्रीराम और जय श्रीकृष्ण के नारे भी लगवाए। केजरीवाल का यह बयान ऐसे समय में आया है जब गुजरात में उन्हें "हिंदू विरोधी" कहते हुए पोस्टर लगाए गए।

यह दावा करते हुए कि पोस्टर और बैनर में ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है जो भगवान का अपमान करते हैं, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि गुजरात के लोग ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने वालों को माफ नहीं करेंगे। मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि न सिर्फ कंस की औलादों को खत्म करने के लिए बल्कि जनता को भ्रष्टाचार और गुंडों से मुक्त करने के लिए मुझे भेजा गया है।

आप चीफ ने कहा कि हम भगवान की इच्छा को पूरा करने के लिए मिलकर काम करेंगे। भगवान मेरे साथ है। लोग मेरे साथ हैं। लोग बदलाव चाहते हैं, इसलिए वे इतने परेशान हैं।

शनिवार को अहमदाबाद, राजकोट, सूरत और वडोदरा शहरों में केजरीवाल को “हिंदू विरोधी” करार देने वाले और उन्हें मुस्लिम टोपी पहने हुए बैनर दिखाई दिए।

 - Satya Hindi

केजरीवाल की तस्वीरों के साथ, कुछ बैनरों पर "मैं हिंदू धर्म को पागलपन मानता हूं", जबकि कुछ अन्य पर "हिंदू-विरोधी केजरीवाल वापस जाओ" लिखा था।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें