+
केसीआर चुनाव में भाजपा से हाथ मिलाना चाहते थेः पीएम मोदी

केसीआर चुनाव में भाजपा से हाथ मिलाना चाहते थेः पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलंगाना के महबूबाबाद में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेलंगाना के सीएम केसीआर पर जमकर हमला किया। यहां उन्होंने कहा कि केसीआर चुनाव में भाजपा से हाथ मिलाना चाहते थे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलंगाना के महबूबाबाद में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेलंगाना के सीएम केसीआर पर जमकर हमला किया। यहां उन्होंने कहा कि केसीआर चुनाव में भाजपा से हाथ मिलाना चाहते थे। 

पीएम मोदी ने कहा कि केसीआर को भाजपा की बढ़ती हुई ताकत का एहसास बहुत पहले हो गया था। लबें समय से केसीआर इस कोशिश में थे कि किसी तरह बीजेपी से दोस्ती कर लें।

जब वो एक बार दिल्ली आए थे, तो मुझसे मिलकर भी केसीआर ने यही रिक्वेस्ट की थी। लेकिन बीजेपी तेलंगाना के लोगों की इच्छा के खिलाफ कोई भी काम नहीं कर सकती। जबसे बीजेपी ने केसीआर को मना किया है, तब से बीआरएस बौखलाई हुई है और मुझे गाली देने का कोई मौका नहीं छोड़ रही। 

उन्होंने कहा कि तेलंगाना में बीआरएस की नाव डूबने वाली है और बीआरएस को भी ये एहसास हो चुका है कि 3 दिसंबर को उसका टिकट कट जाएगा। ये देखकर केसीआर के परिवार में भी बिखराव शुरू हो चुका है।

अपनी हार सामने देख केसीआर पूरी ताकत लगा रहे हैं कि जनता का आक्रोश थोड़ा ठंडा हो जाए। वहीं दूसरी तरफ केसीआर के रिश्तेदार अब बीआरएस को ही कोस रहे हैं। 

पीएम मोदी ने कहा कि सामाजिक न्याय सुनिश्चित करना भाजपा की प्राथमिकता है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि मडिगाओं को उनका अधिकार मिले, भाजपा को वोट दें। 

उन्होंने अपील करते हुए कहा कि विकसित और समृद्ध तेलंगाना के निर्माण के लिए भाजपा को वोट दें। तेलंगाना में पिछड़ा वर्ग का पहला मुख्यमंत्री बनाने के लिए भाजपा को वोट दें। 

हमें अपने सपनों का तेलंगाना बनाना है

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब है केसीआर के दोबारा सत्ता में आने के दरवाजे खोलना। इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि कांग्रेस विधायक कब बीआरएस में चले जायेंगे। केसीआर को सत्ता से बेदखल करने का एकमात्र तरीका 'कमल' चुनना है। 

अगले 5 साल तय करेंगे कि तेलंगाना कैसे बनेगा देश का नंबर-1 राज्य। हम अब तेलंगाना को उसके भाग्य पर नहीं छोड़ सकते। अब हमें अपने सपनों का तेलंगाना बनाना है।  

प्रधानमंत्री ने कहा कि बीआरएस की 'कार' के 4 पहिए और 1 स्टीयरिंग कांग्रेस के 'पंजा' (हाथ) से अलग नहीं हैं। इन दोनों दलों की तुष्टीकरण की नीति है जो धार्मिक विभाजन पैदा करती है। 

ये दोनों पार्टियां भ्रष्ट हैं और 'परिवारवाद' में दृढ़ता से विश्वास करती हैं। केसीआर तेलंगाना राज्य को नष्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। तेलंगाना को इस फार्महाउस सीएम की जरूरत नहीं। 3 दिसंबर को हारेगा ये फार्महाउस सीएम। 

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस एक जैसे हैं। इन पार्टियों के परिवारवादी नेताओं को सिर्फ अपने बच्चों की चिंता है, आपकी नहीं। वे आपके बच्चों का भविष्य बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उनका लक्ष्य आपको, तेलंगाना और इस देश को बर्बाद करना है। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें