+
चुनाव प्रचार के दौरान केसीआर के सांसद पर चाकू से हमला

चुनाव प्रचार के दौरान केसीआर के सांसद पर चाकू से हमला

तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान केसीआई की पार्टी के सांसद पर हमला हुआ है। जानिए, हमलावर के बारे में पुलिस ने क्या कहा।

राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी बीआरएस के एक सांसद पर सोमवार को चुनाव प्रचार के दौरान हमला हो गया। दुब्बाक विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार और मौजूदा सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी को सिद्दीपेट जिले में एक अज्ञात व्यक्ति ने कथित तौर पर चाकू मार दिया।

मेडक लोकसभा क्षेत्र से सांसद रेड्डी के पेट में चोटें आईं और उन्हें नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है।

यह घटना दौलताबाद मंडल में हुई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हमला तब हुआ जब सांसद एक पादरी के घर की ओर जा रहे थे। एक अज्ञात व्यक्ति उनके पास आया और ऐसा लगा जैसे वह नेता से हाथ मिलाना चाहता हो, लेकिन उसने अचानक चाकू निकाला और उनके पेट में घोंप दिया। हमलावर को रैली में बीआरएस कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया और पीटा।

पुलिस के अनुसार, हमला तब हुआ जब प्रभाकर रेड्डी प्रचार कर रहे थे। सिद्दीपेट के पुलिस आयुक्त एन श्वेता ने पीटीआई को बताया, 'हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है। हम उसकी जानकारी जुटा रहे हैं।'

टीवी फुटेज में प्रभाकर रेड्डी को एक वाहन में बैठे हुए अपने पेट पर लगे चाकू के घाव को दबाते हुए देखा जा सकता है। 

रेड्डी को हाल ही में 30 नवंबर के चुनाव में मौजूदा बीजेपी विधायक रघुनंदन को टक्कर देने के लिए दुब्बाका से बीआरएस उम्मीदवार घोषित किया गया। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव द्वारा 2014 में विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए सीट छोड़ने के बाद वह सांसद बने। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें