+
आईपीएल : प्रीति ज़िंटा ने क्यों कहा, यह टीम हार्ट अटैक देना बंद नहीं करेगी

आईपीएल : प्रीति ज़िंटा ने क्यों कहा, यह टीम हार्ट अटैक देना बंद नहीं करेगी

पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा आईपीएल 2021 के पहले ही मैच में अपनी टीम की जीत पर इतनी खुश हुईं कि उन्होंने इस परफेक्ट मैच क़रार दिया। राजस्थान पर जीत के बाद प्रीति ने कहा कि उनकी टीम लोगों को हार्ट अटैक देना बंद नहीं करेगी। 

हिन्दी फ़िल्म अभिनेत्री और पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा आईपीएल 2021 के पहले ही मैच में अपनी टीम की जीत पर इतनी खुश हुईं कि उन्होंने इस परफेक्ट मैच क़रार दिया। राजस्थान पर जीत के बाद प्रीति ने खुश होकर कहा कि उनकी टीम लोगों को हार्ट अटैक देना बंद नहीं करेगी। 

बता दें कि पंजाब किंग्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीज़न के अपने पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स के सामने थी,  पंजाब ने राजस्थान को चार रनों से हरा दिया। 

क्या कहा प्रीति ने?

इस मैच के दौरान टीम की को-ओनर प्रीति जिंटा भी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद थीं। प्रीति जिंटा ने इस जीत के बाद ट्विटर पर लिखा कि यह टीम हार्ट अटैक देना बंद नहीं करेगी। उन्होंने ट्वीट किया, "वाह क्या गेम था! हमारा नया नाम है, नई जर्सी है, लेकिन साड्डा पंजाब गेम में हमें हार्ट अटैक देना बंद नहीं करेगा।" 

पंजाब की जीत

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीत कर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में छह विकेट पर 221 रन बनाए, लेकिन उसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 217 रन ही बना सकी। इस जीत पर प्रीति ने कहा, 

"क्या करें? हमारे लिए परफेक्ट गेम नहीं था, लेकिन अंत में एकदम परफेक्ट था। वाह केएल राहुल, दीपक हूडा और टीम के बाकी सभी खिलाड़ी।"


प्रीति ज़िंटा, को-ओनर, पंजाब किेग्स

सैमसन की सेंचुरी बेकार

राजस्थान रॉयल्स की ओर से कप्तान संजू सैमसन ने 119 रनों की पारी खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

संजू सैमसन ने आईपीएल के पिछले सीज़न में यादगार पारी खेली थी। आईपीएल 2021 में सोमवार को भी सैमसन ने एक बार वही भूमिका निभाई। उन्होंने शतक तो जड़ दिया, लेकिन मैच की आखिरी गेंद पर आउट हो कर इतिहास दोहराने में नाकाम रहे। 

 - Satya Hindi

इस पारी में 188.88 के स्ट्राइक रेट से 63 गेंदों पर 12 चौके और सात छक्कों की मदद से संजू ने 119 रन बनाए। लेकिन मैच की आखिरी गेंद पर जब जीत के लिए पाँच रन बनाने थे तो वे छक्का नहीं लगा सके और अर्शदीप सिंह की गेंद पर बाउंड्री पर दीपक हुड्डा के हाथों लपके गए। इसके साथ ही यह रोमांचक मैच पंजाब चार रनों से जीत गया।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें