शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक लिखने पर थप्पड़ मारा

03:26 pm May 15, 2022 | सत्य ब्यूरो

महाराष्ट्र बीजेपी के प्रवक्ता विनायक आंबेकर को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक बातें लिखने के बदले थप्पड़ खाना पड़ा। थप्पड़ मारने का आरोप एनसीपी कार्यकर्ताओं पर है। हमले का वीडियो राज्य बीजेपी प्रमुख चंद्रकांत पाटिल ने जारी किया है। अभी शनिवार को मराठी सिनेमा की एक्ट्रेस केतकी चिताले को इसी तरह के मामले में ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार किया था। चिताले ने शरद पवार के खिलाफ लिखी गई अपमानजनक पोस्ट को शेयर किया था।

प्रदेश अध्यक्ष पाटिल ने रविवार को लिखा है कि महाराष्ट्र प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता विनायक आंबेकर पर एनसीपी के गुंडों ने हमला किया है और बीजेपी की ओर से मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। इन एनसीपी गुंडों से तुरंत निपटा जाना चाहिए! उन्होंने ट्विटर पर मराठी में यह बात लिखी है।

वीडियो में कुछ लोगों को आंबेकर के साथ बहस करते हुए दिखाया गया है, जो एक डेस्क पर बैठे हैं। इसी बीच एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ मार दिया।

शनिवार को मराठी अभिनेता केतकी चिताले और एक छात्र निखिल भामरे को पवार पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 

महाराष्ट्र की एक अदालत ने रविवार को केतकी चिताले को 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। चिताले को ठाणे पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया था, भामरे को नासिक में गिरफ्तार किया गया था। चिताले पर मानहानि और दुश्मनी को बढ़ावा देने और लोगों के बीच वैमनस्य फैलाने का आरोप लगाया गया है। एनसीपी महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ गठबंधन का हिस्सा है।