पीएम मोदी विदेश दौरे अपने उद्योगपति मित्रों की 'डील' के लिए करते हैंः प्रियंका

05:21 pm Sep 10, 2023 | सत्य ब्यूरो

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उसकी नीतियां गरीबों को नहीं बल्कि अमीरों को फायदा पहुंचाने के लिए हैं।

जल्द ही चुनाव का सामने करने जा रहे राजस्थान के टोंक जिले में निवाई में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश दौरे पर जाते हैं और अपने उद्योगपति मित्रों के लिए सौदे (डील) करते हैं।

टोंक रैली में प्रियंका के शब्द थे- “मोदी विदेश जाते हैं और वापस आकर कहते हैं कि हमारा सम्मान बढ़ गया है। बाद में हमें पता चलता है कि उन्होंने वहां जाकर अपने उद्योगपति मित्रों के लिए सौदे किए और बड़े उद्योगपतियों को वहां से कारोबार मिल रहा है।''

उन्होंने कहा, हर चीज में वह अपने उद्योगपति मित्रों के हितों को जनता के हितों से ऊपर रखते हैं। भाजपा का एकमात्र लक्ष्य सत्ता में बने रहना है, वो गरीबों और मध्यम वर्ग की उपेक्षा कर रही है। उसे इन दोनों वर्गों से मतलब नहीं है। उसे मतलब उद्योगपति मित्रों से है।

दिल्ली में जी20 शिखर सम्मेलन के आयोजन स्थल पर जलभराव का जिक्र करते हुए प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, 'शायद हमारे देश के लोग डर के कारण जो नहीं कह पाते, वो भगवान ने कहा है: अहंकार कम करो, इस देश ने आपको नेता बनाया है, देश को पहले रखें, जनता को सर्वोच्च बनाएं।”