ओडिशा ट्रेन हादसाः कांग्रेस ने भी कार्यकर्ताओं से जुटने को कहा

06:05 pm Jun 03, 2023 | सत्य ब्यूरो

ओडिशा के बालासोर में कोरोमंडल एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से रेल हादसे के पीड़ितों की मदद करने की अपील की है। 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने रेल हादसे में लोगों की मौत पर शुक्रवार को दुख जताया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। खड़गे ने ट्वीट किया, है कि रेल हादसे के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ है। पीड़ितों के साथ हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं हैं।" उन्होंने कहा, "हम प्रशासन से आग्रह करते हैं कि बचाव अभियान तेज गति से चलाया जाए और घायलों को तत्काल राहत प्रदान की जाए। स्थानीय कार्यकर्ताओं से आग्रह है कि वे पीड़ितों की हरसंभव मदद करें।

खड़गे ने सांसद अधीर रंजन चौधरी की ड्यूटी लगाई है कि वे घायल लोगों से मिले और उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं के जरिए हर तरह की मदद मुहैया कराएं।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि,ओडिशा के बालासोर में कोरोमंडल एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की मैं कामना करता हूं। " उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि" मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं से आग्रह करता हूं कि वे बचाव कार्य में हरसंभव मदद करें। 

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इसको लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि ओडिशा के बालासोर में हुई ट्रेन दुर्घटना का दुखद समाचार मिला है।  मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि सभी घायलों को जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले। सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील है कि वे राहत कार्य में पूर्ण सहयोग करें।