दिल्ली से इंटरव्यू देने आई असम की लड़की से राजस्थान में गैंगरेप

04:45 pm Feb 13, 2022 | सत्य ब्यूरो

राजस्थान के चूरू शहर में काम दिलाने का वादा करने वाले चार लोगों ने 25 वर्षीय एक लड़की से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। डीएसपी ममता सारस्वत ने कहा, ''पीड़िता को चार युवकों ने काम दिलाने के बहाने चूरू बुलाया और रेप किया। फिर चारों आरोपियों ने उसके हाथ-पैर बांध दिए और बाद में नशे की हालत में उसे छत से धक्का दे दिया। हालांकि, रस्सी के खंभे में फंस जाने से लड़की की जान बच गई। लड़की असम की रहने वाली है। आरोपियों की तलाश जारी है।" सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और लड़की को अस्पताल ले गई।

डीएसपी ने कहा, "आरोपी का सरकारी अस्पताल में मेडिकल चेकअप किया गया और पीड़िता के बयानों के आधार पर युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है।"

सोशल मीडिया पर बीजेपी समर्थक इस घटना पर तरह तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं। वे लोग इस घटना की तुलना हाथरस आदि से करते हुए कह रहे हैं कि अब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी राजस्थान क्यों नहीं जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है - राजस्थान में अपराध एवं बलात्कार की घटनाएं निरंतर बढ़ती जा रही हैं जैसे अपराधियों और पुलिस में कोई मिलीभगत है पुलिस का कोई खौफ नहीं है। राहुल गांधी और प्रियंका को पूरे देश की ऐसी घटनाएं दिखाई देती हैं, लेकिन राजस्थान और कांग्रेसी शासित राज्यों में ऐसे अपराधों की कभी निंदा नहीं करते।