हिसार: टिक-टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने सरकारी अफ़सर को सैंडल से पीटा

06:25 pm Jun 05, 2020 | सत्य ब्यूरो - सत्य हिन्दी

चाइनीच एप टिक-टॉक पर खासी फेमस और हरियाणा की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने एक सरकारी अफ़सर को सैंडल से पीट दिया। पिटाई का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह घटना शुक्रवार दोपहर की है। बीजेपी नेता सोनाली फोगाट हिसार की बालसमंद मंडी में पहुंची थीं। बताया जाता है कि फोगाट की मार्किट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह से बहस हुई और इसके बाद उन्होंने उसे सैंडल से पीट दिया। 

अफ़सर को पीटने के दौरान सोनाली कहती हैं, ‘तुम्हारी गालियां सुनने के लिए काम करती हूं। हमें सम्मान से जीने का अधिकार नहीं है।’ इस दौरान वह गालियां भी देती हैं। अफ़सर कहते हैं, ‘बहनजी ने जो भी काम कहा, मैंने नोट कर लिया, इन्होंने शेड बनाने के लिए कहा, मैंने कहा शेड बन जाएगा।’ सोनाली कहती हैं कि इस आदमी ने बहुत गलत भाषा का इस्तेमाल किया और मेरे साथ बदतमीजी से बात की है। 

सोनाली पुलिसकर्मी से कहती हैं कि आप लोग रिपोर्ट लिखिए। सोनाली कहती हैं, ‘मैं काम कर रही हूं बाहर निकलकर, क्या समझ रखा है आप लोगों ने मुझे। आपको जितने थप्पड़ मारे जाएं कम हैं, आपके घर में मां-बहन नहीं हैं।’ इस दौरान वहां लगभग 8 से 10 लोग मौजूद थे। हैरानी की बात यह है कि इस दौरान वहां पुलिसकर्मी भी मौजूद थे लेकिन वे चुपचाप खड़े देखते रहे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बीजेपी नेता सोनाली फोगाट।

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, हिसार के पुलिस अधीक्षक गंगा राम पूनिया ने कहा है कि पुलिस को सुल्तान सिंह की शिकायत मिली है और फोगाट के ख़िलाफ़ उचित कार्रवाई की जाएगी। 

सोनाली फोगाट ने 2019 में हिसार की आदमपुर सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के ख़िलाफ़ विधानसभा का चुनाव लड़ा था। लेकिन वह हार गई थीं।

सुल्तान सिंह ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है, ‘सोनाली फोगाट मेरे ऑफ़िस में आईं और मुझसे बालसमंद मंडी में पहुंचने के लिए कहा, जब मैं वहां पहुंचा तो उन्होंने मुझसे पूछा कि चने की ख़रीद कब शुरू होगी। मैंने उन्हें बताया कि अधिकारी ख़रीद शुरू करने के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि मंडी में इंतजाम नहीं हैं। ख़रीद के लिए शेड की जरूरत होगी। 15 मिनट बात करने के बाद उन्होंने मुझे ख़रीद प्रक्रिया शुरू न करने के लिए गालियां देनी शुरू कर दीं।’ 

सुल्तान सिंह ने शिकायत में कहा है कि फोगाट ने उन पर विधानसभा चुनाव में मदद नहीं करने का आरोप लगाया और जब मैंने उनसे कहा कि मैं नरवाना का हूं और मेरा आदमपुर से कोई संबंध नहीं है तो उन्होंने मुझे पीटना शुरू कर दिया। 

सुरजेवाला ने ट्वीट किया वीडियो

हरियाणा से ही आने वाले कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने भी इस वीडियो को ट्वीट कर कहा है कि आदमपुर, हिसार की बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट मार्किट कमेटी के सचिव को जानवरों की तरह पीट रही हैं। सुरजेवाला ने राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से पूछा है कि क्या सरकारी नौकरी करना अपराध है क्या खट्टर साहब कार्यवाही करेंगे और क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा