+
पिस्तौल से गोलियाँ बरसाते 4 बदमाशों को अकेली महिला ने झाड़ू से खदेड़ दिया

पिस्तौल से गोलियाँ बरसाते 4 बदमाशों को अकेली महिला ने झाड़ू से खदेड़ दिया

अकेली महिला कितनी हिम्मत वाली होगी कि हथियारबंद चार बदमाशों को खदेड़ दे? वह भी ऐसे बदमाशों को जो गोलियाँ बरसा रहे हों?

एक अकेली महिला की ग़ज़ब हिम्मत दिखी। चार बदमाश अंधाधुंध गोलियाँ बरसा रहे थे। वे एक हत्या के आरोपी और गैंगस्टर की हत्या के मक़सद से आए थे। गैंगस्टर को मारने आए बदमाश भी कुछ कम नहीं होंगे। गैंगस्टर पर ताबड़तोड़ गोलियाँ चल ही रही थीं कि अकेली महिला उनसे भिड़ने आ जाती है। महिला के हाथ में सिर्फ़ एक झाड़ू थी। झाड़ू लिए महिला गोलियाँ बरसाते चारों बदमाशों को खदेड़ देती है। 

ये कोई बच्चों को सुनाने के लिए क़िस्से-कहानियाँ नहीं हैं। न ही यह कोई फिल्मी दृश्य है। यह वास्तविक घटना है। लेकिन यह किसी फिल्मी सीन से कम भी नहीं है! यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।

मामला हरियाणा के भिवानी का है। डाबर कॉलोनी की एक गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में सोमवार सुबह साढ़े सात बजे घटना कैद हुई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में दिखता है कि एक शख्स एक घर के बाहर खड़ा है। दो बाइक पर चार बदमाश आते हैं और उस पर गोलियाँ बरसाना शुरू कर देते हैं। 

चारों बदमाश जिस पर गोलियाँ बरसाते हैं उसकी पहचान हरिकिशन के रूप में हुई है। वह रवि बॉक्सर की हत्या के मामले में आरोपी है। एनडीटीवी ने ख़बर दी है कि ऐसा माना जाता है कि उसका संबंध गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से है। हरिकिशन फ़िलहाल जमानत पर बाहर है। क़रीब तीन महीने पहले भिवानी पुलिस ने हरिकिशन पर हमले की साजिश रचने के संदेह में पांच लोगों को गिरफ्तार किया था।

बहरहाल, सोशल मीडिया पर जो सीसीटीवी फुटेज वायरल हुई है उसमें दिखता है कि हरिकिशन अपने घर की ओर जाने वाले गेट के ठीक बगल में खड़ा है। तभी दो बाइक उसके पास रुकती हैं। पीछे बैठे लोग उतरते हैं और ताबड़तोड़ गोलियाँ चलाते हैं। हरिकिशन गेट के पार भागने के लिए मुड़ता है। गोलियाँ लगने से घायल होकर वह गेट के ठीक बाहर गिर जाता है, लेकिन किसी तरह अंदर जाकर गेट बंद कर लेता है। वीडियो में दिखता है कि बदमाश गेट को खोलने का प्रयास करते हैं तभी सीसीटीवी के फ्रेम में एक महिला दिखती हैं।

वीडियो में महिला सिर्फ नारियल की झाड़ू ली हुई होती हैं और वह गोली चलाने वालों पर टूट पड़ती हैं। चारों बदमाश सहमते हैं और भागने लगते हैं। महिला पीछा करती हुई भी दिखती हैं। बदमाश उस महिला पर भी गोली चलाते हैं। हालाँकि महिला को गोली नहीं लगती है।

पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि बदमाशों की फायरिंग में घायल को इलाज के लिए पीजीआईएमएस रोहतक रेफर किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और गोली चलाने वालों और उनके साथ आए दो सवारों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें