+
गुजरात में चुनाव जल्द? पीएम मोदी के घर बैठक

गुजरात में चुनाव जल्द? पीएम मोदी के घर बैठक

गुजरात में चुनाव होने जा रहे हैं। यह सवाल शनिवार शाम को आम आदमी पार्टी के नेता अरविन्द केजरीवाल ने पूछा। दरअसल, केजरीवाल ने यह सवाल पीएम मोदी के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर गुजरात को लेकर हुई बैठक के संदर्भ में पूछा। गुजरात के शीर्ष बीजेपी नेता पीएम और गृह मंत्री अमित शाह के घर बैठक करने आए थे। 

क्या गुजरात विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, राज्य के प्रमुख बीजेपी नेताओं ने शनिवार को पीएम मोदी के साथ दिल्ली में दो घंटे तक बैठक की। बीजेपी पर तंज कसते हुए, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्वीटर के जरिए पूछा कि क्या बीजेपी राज्य में चुनावों की घोषणा के लिए अगले सप्ताह गुजरात विधानसभा को भंग कर देगी। उन्होंने लिखा, क्या बीजेपी अगले हफ्ते गुजरात विधानसभा भंग करने के बाद गुजरात में नए सिरे से चुनाव की घोषणा करने जा रही है? क्या वे आप (आम आदमी पार्टी) से इतना डरे हुए हैं?पीएम और गृह मंत्री के साथ बैठक में मौजूद लोगों में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, राज्य के मंत्री राजेंद्र त्रिवेदी और मुख्य प्रधान सचिव के कैलाशनाथन शामिल थे। बीजेपी शासित गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है। 

पंजाब विधानसभा चुनावों में अपनी भारी जीत के दम पर, आप राज्य में पैर जमाने की उम्मीद में गुजरात चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। आप ने घोषणा की है कि केजरीवाल रविवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर होंगे।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें