क्रिकेटर नितीश राणा की पत्नी से दिल्ली में छेड़छाड़, एक आरोपी गिरफ़्तार

05:09 pm May 06, 2023 | सत्य ब्यूरो

क्रिकेटर नितीश राणा की पत्नी ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार के दिन जब वे अपने काम से वापस लौट रही थीं, तब दो मोटर साइकिल सवार दो लड़कों ने उनकी कार का पीछा किया। उनकी शिकायत के बाद दो में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार राणा की पत्नी साची मारवाह दिल्ली के कीर्ति नगर में काम के बाद, घर वापस लौट रही थीं, उसी समय दो लोगों ने मोटरसाइकिल से उनका पीछा किया। आरोपियों ने उनकी कार के बगल में आकर कार को टक्कर मारना शुरू कर दिया। मारवाह ने इस घटना का वीडियो बनाया और फोटो खींचकर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट कर दिया।

उन्होंने दिल्ली पुलिस पर उनकी शिकायत दर्ज न करने और मामले को टालने का भी आरोप लगाया। जबकि वो काफी मुश्किल से सुरक्षित घर तक पहुंच पाईं।

मारवाह ने अपने इंस्टाग्राम पर घटना का ज़िक्र करते हुए लिखा कि यह एक सामान्य दिन की तरह था, मैं अपने काम के बाद वापस घर लौट रही थी, दो लड़कों ने मेरी कार का पीछा किया और बिना किसी कारण के वे कार में टक्कर मारने लगे।

इस घटना की जब मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की तो पुलिस वालों ने मुझसे कहा कि अब आप सुरक्षित घर पहुंच गई हैं तो इस मामले को जाने दीजिए। और अगली बार ऐसा कुछ हो तो नंबर नोट कर लेना।

मारवाह के सोशल मीडिया हैंडल के अनुसार वे पेशे से एक 'आर्किटेक्चर डिजाइनर' हैं। जबकि नितीश राणा आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए खेल रहे हैं।