आतिशी का आरोपः मुझसे कहा गया कि भाजपा में आओ नहीं तो जेल भेजेंगे

12:58 pm Apr 02, 2024 | सत्य ब्यूरो

आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया है कि आने वाले दो महीने में मुझे ,सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार ईडी द्वारा गिरफ्तार किया जायेगा। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाते हुए आतिशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मेरे एक व्यक्तिगत करीबी व्यक्ति के माध्यम से मुझे भाजपा ज्वाइन करने के लिए अप्रोच किया गया। 

मुझे कहा गया कि या तो मैं भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर लूं, अपना पॉलिटिकल करियर बचा लूं, अपना पॉलिटिकल करियर बना बढ़ा लूं और अगर नहीं ज्वाइन किया तो आने वाले दो महीने में ईडी द्वारा मुझे गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

यह मेरे एक बहुत करीबी व्यक्ति द्वारा बताया गया। आतिशी ने कहा कि अब वे आम आदमी पार्टी और उसके सभी नेताओं को कुचलना चाहते हैं, खत्म करना चाहते हैं। पहले उन्होंने आम आदमी पार्टी के सभी शीर्ष नेतृत्व को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया। 

पहले सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी हुई, फिर मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी हुई, फिर संजय सिंह की गिरफ्तारी हुई और अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

आतिशी ने आरोप लगाया कि अब भारतीय जनता पार्टी का इरादा आने वाले दो महीने में लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के 4 और नेताओं को गिरफ्तार करने का है। उन्होंने कहा कि वे  मुझे, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार करेंगे।

भाजपा ने उम्मीद की थी कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी बिखड़ जायेगी। आम आदमी पार्टी टूट जायेगी, क्योंकि इसकी सारी टॉप लीडरशिप जेल में है। 

लेकिन रविवार को रामलीला मैदान में हुई रैली के बाद जहां दिल्ली और देश भर से लाखों लोग आएं और पिछले 10 दिनों से आम आदमी पार्टी के सड़क पर चल रहे संघर्ष के बाद अब भारतीय जनता पार्टी को लगता है कि आम आदमी पार्टी के टॉप चार नेताओं को गिरफ्तार करना काफी नहीं था। 

अब आने वाले समय में अगले बड़े चार नेताओं को जेल में डाला जायेगा। मुझे बताया गया कि आने वाले कुछ दिनों में मेरे निजी आवास पर ईडी की रेड होगी। न सिर्फ मेरे घर बल्कि मेरे रिश्तेदारों के घर पर भी ईडी की रेड होगा। इसके बाद मुझे समन भेजा जायेगा और इसके कुछ ही समय के बाद मुझे गिरफ्तार किया जायेगा। आतिशी ने कहा कि हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही और भगत सिंह के चेले हैं। हम डरने वाले नहीं हैं।