+
कॉर्डेलिया क्रूज़ पर लोगों का हंगामा, 66 यात्री पॉजिटिव, लोगों ने दिया धरना

कॉर्डेलिया क्रूज़ पर लोगों का हंगामा, 66 यात्री पॉजिटिव, लोगों ने दिया धरना

अहम बात यह है कि ओमिक्रॉन के बढ़ते संक्रमण के बीच क्रूज़ पर इतनी बड़ी संख्या में लोगों को इकट्ठा होने की इजाजत क्यों दी गई। क्रूज पर दो हजार से ज्यादा लोग मौजूद हैं।

गोवा से मुंबई के लिए निकले कॉर्डेलिया क्रूज़ में 66 यात्रियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हंगामा मच गया है। इसके बाद इसमें सवार यात्रियों के उतरने पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में जो लोग पॉजिटिव हैं और जो लोग नेगेटिव हैं, वे सभी लोग इस क्रूज़ पर ही मौजूद हैं। जो यात्री नेगेटिव हैं उनमें इसे लेकर बेहद गुस्सा है। कई यात्रियों ने क्रूज़ के अंदर ही धरना शुरू कर दिया है। 

सबसे अहम बात यह है कि ओमिक्रॉन के बढ़ते संक्रमण के बीच क्रूज़ पर इतनी बड़ी संख्या में लोगों को इकट्ठा होने की इजाजत क्यों दी गई। क्रूज पर दो हजार से ज्यादा लोग मौजूद हैं।

क्रूज़ के अंदर से जो वीडियो-फोटो सामने आए हैं उनमें दिखता है कि लोगों में काफी नाराजगी है और वे मांग कर रहे हैं कि उन्हें नीचे उतरने दिया जाए। क्रूज़ पर भारी संख्या में लोग मौजूद हैं और वे लगातार स्टाफ से बहस कर रहे हैं।

क्रूज़ पर पहले एक शख़्स संक्रमित हुआ और इसके बाद यह संक्रमण फैल गया। डर इस बात का है कि क्रूज़ में मौजूद बाकी लोग भी संक्रमित हो सकते हैं। इसे लेकर ही लोगों में अफरा-तफरी का माहौल है।

ये लोग नए साल के मौके पर जश्न मनाने के लिए क्रूज पर इकट्ठा हुए थे। क्रूज पर तमाम तरह की पार्टियों का आयोजन होता रहता है। कुछ महीने पहले एनसीबी ने कॉर्डेलिया क्रूज़ पर छापेमारी की थी और इसमें फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम सामने आया था यह मामला बेहद चर्चित रहा था।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें