बॉलिवुड : एक और अभिनेता की मौत, छत से लटकती समीर शर्मा की लाश बरामद

04:23 pm Aug 06, 2020 | सत्य ब्यूरो - सत्य हिन्दी

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि एक और अभिनेता की कथित आत्महत्या की ख़बर ने फ़िल्म उद्योग को झकझोड़ दिया है। 

'ये रिश्ते हैं प्यार के' धारावाहिक के अभिनेता समीर शर्मा ने मलाड स्थित अपने घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। 

मौत की पुष्टि

मुंबई पुलिस ने मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि बुधवार की रात समीर की लाश रसोई की छत से लटकती हुई पाई गयी। दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट (एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट) लिख ली गयी है, लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। उनकी लाश सबसे पहले मकान के वॉचमैन ने देखी। समीर कुछ दिन पहले ही इस घर में रहने आए थे। 

एक पुलिस अधिकारी ने मुंबई मिरर से कहा, 'शव की स्थिति को देख कर लगता है कि वह दो दिन पहले ही मरा था।' 

मलाड थाना के वरिष्ठ इंस्पेक्टर ने कहा, 'हमें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह आत्महत्या है। इसकी आशंका है कि उसने दो दिन पहले ख़ुद को फाँसी के फंदे से लटका लिया।'

बता दें कि बीते दिनों ही फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत संदिग्ध स्थितियों में हुई, समझा जाता है कि उन्होंने खुदकुशी की है। सुशांत के घर की छत से लटकता उनका हुआ शव मिला था। उनकी उम्र महज़ 34 साल थी।

सुशांत राजपूत के घर में छत से लटकते शव दिखने के बाद घर के नौकरों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। समझा जाता है कि राजपूत ने खुदकुशी कर ली है। उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की भी मौत 9 जून को रहस्यमय स्थितियों में हुई थी। एक बहुमंजिली इमारत के नीचे उनका शव मिला था।