+
नोएडा: श्रीकांत त्यागी ने सूरजपुर कोर्ट में लगाई सरेंडर की अर्जी

नोएडा: श्रीकांत त्यागी ने सूरजपुर कोर्ट में लगाई सरेंडर की अर्जी

श्रीकांत त्यागी की तलाश में पुलिस की कई टीमें छापेमारी कर रही हैं लेकिन वह कब गिरफ्तार होगा?

नोएडा की एक सोसाइटी में महिला से अभद्रता करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी ने ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर की अर्जी लगाई है। लेकिन कोर्ट के बाहर नोएडा पुलिस मौजूद है और पुलिस ने कहा है कि वह जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी। श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। 

इससे पहले सुबह श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर नोएडा प्राधिकरण ने बुलडोजर चला दिया था। बता दें कि श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह सेक्टर 93b में स्थित ओमेक्स ग्रैंड सोसायटी की एक महिला के साथ बदसलूकी करता हुआ दिखाई दिया था। इसके बाद से ही उसकी तलाश में पुलिस की कई टीमें छापेमारी कर रही हैं लेकिन वह अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। 

 - Satya Hindi

बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार संभावित ठिकानों को बदल रहा है। 

मामले में लापरवाही बरतने के लिए पुलिस के नोएडा फेस 2 के थाना इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है। इस मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी ट्वीट किया है। 

 - Satya Hindi

त्यागी के समर्थकों का हंगामा

उधर, रविवार को इस सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी के समर्थकों ने हंगामा किया और उस महिला का पता पूछा जिसके साथ श्रीकांत त्यागी की बहस हुई थी। इस दौरान मौके पर गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा भी पहुंचे और उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात पर शर्मिंदगी महसूस हो रही है कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार है। पुलिस ने हंगामा करने वाले 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है। 

 - Satya Hindi

श्रीकांत त्यागी के समर्थकों के द्वारा हंगामा करने के बाद सोसाइटी के लोग बेहद गुस्से में आ गए और उन्होंने पुलिस पर त्यागी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। पुलिस ने सख्ती बरतते हुए श्रीकांत त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट लगा दिया है। स्थानीय लोगों ने कहा कि वे यहां सुरक्षित नहीं हैं। 

श्रीकांत त्यागी के बारे में कहा जाता है कि उसका उत्तर प्रदेश सरकार में अच्छा खासा रसूख है और उसे कुछ सरकारी गनर भी मिले हुए थे।

श्रीकांत त्यागी ने खुद को बीजेपी के किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य बताया है लेकिन बीजेपी का कहना है कि वह उसकी कार्यकारिणी का सदस्य नहीं है। श्रीकांत त्यागी मूल रूप से मुरादनगर विधानसभा का रहने वाला है। 

 - Satya Hindi

वायरल हुआ था वीडियो

श्रीकांत त्यागी का जो वीडियो सामने आया था उसमें दिख रहा था कि वह सोसाइटी की एक महिला से अभद्रता कर रहा है और उन्हें रोकने आए लोगों से भी श्रीकांत त्यागी ने बदतमीजी की। इस दौरान श्रीकांत त्यागी ने उस महिला के पति की जाति का नाम लेकर गाली दी थी। श्रीकांत त्यागी ने उस महिला से धक्का-मुक्की भी की थी। 

 - Satya Hindi

बदतमीजी के दौरान श्रीकांत त्यागी ने उस महिला से कहा था कि यह उसकी प्रॉपर्टी है तब महिला ने उससे पूछा कि यह प्रॉपर्टी उसकी कैसे है। इस दौरान वह महिला से कहता है कि वह उसके बारे में सब कुछ जानता है।

क्या है शिकायत?

श्रीकांत त्यागी के खिलाफ शिकायत है कि उसने सोसाइटी के पार्क पर अवैध तरीके से कब्जा कर लिया है। इससे सोसाइटी के दूसरे लोगों को परेशानी हो रही है। श्रीकांत त्यागी को इस संबंध में नोटिस भी दिया जा चुका है लेकिन उसने पार्क से अवैध कब्जा नहीं हटाया।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें