+
योगेश राज सहित सभी फ़रार अभियुक्तों के ख़िलाफ़ कुर्की के आदेश

योगेश राज सहित सभी फ़रार अभियुक्तों के ख़िलाफ़ कुर्की के आदेश

बुलंदशहर हिंसा के 22 अभियुक्तों के ख़िलाफ़ कुर्की ज़ब्ती का आदेश जारी कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें डाल दी गई हैं। 

बुलंदशहर पुलिस ने 3 दिसंबर को हुई हिंसक वारदात के 22 अभियुक्तों के ख़िलाफ़ कुर्की-जब्ती का फ़रमान जारी कर दिया है। भारतीय दंड संहिता की धारा 82 का प्रयोग करते हुए शहर में मुनादी करवा दी गई है और अभियुक्तों के तस्वीरें भी जारी कर दी गईं हैं। पुलिस सोशल मीडिया का भी सहारा ले रही है। 

इसी महीने की 3 तारीख़ को बुलंदशहर के स्याना में गोवंश के अवशेष  मिलने के बाद वहां हिंसक वारदात हुई थी। उत्तेजित भीड़ ने पुलिस चौकी पर हमला कर उसमें आग लगा दी थी, पुलिस से मुठभेड़ हुई थी और पथराव किया गया था। किसी ने गोली चलाई थी जिसमें इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की मौत हो गई थी। एक नागरिक भी इसमें मारा गया था।

पुलिस ने अभियुक्तों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी करते हुए, बुलंदशहर पुलिस अफ़सरों के नंबर भी जारी किए हैं, ताकि अगर अगर आरोपी किसी को दिखें तो वह पुलिस को सूचना दे पाए।पुलिस अब तक नामजद अभियुक्तों में से 5 को गिरफ़्तार कर चुकी है, जबकि 22 नामज़द अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। फ़रार अभियुक्तों में योगेज राज का भी नाम है जो बजरंग दल की ज़िला इकाई का अध्यक्ष है और फ़रारी के दौरान ही अपना एक विडियो भी शेयर कर चुका है। नीचे देखें विडियो।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें