+
बहन का चुनाव संभाल रहे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की कार मोगा में जब्त

बहन का चुनाव संभाल रहे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की कार मोगा में जब्त

पंजाब के मोगा में एक्टर सोनू सूद की कार को चुनाव आयोग के निर्देश पर जब्त कर लिया गया। मोगा में उनकी बहन चुनाव लड़ रही हैं। सोनू सूद उनका चुनाव प्रबंध देख रहे हैं। अन्य मतदान केंद्रों पर उनका मूवमेंट रोकने के लिए कार को जब्त किया गया।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की गाड़ी को चुनाव आयोग ने आज मोगा में जब्त कर लिया। आयोग ने तमाम मतदान केंद्रों पर उन्हें जाने से रोकने के लिए कदम उठाया। हालांकि सोनू सूद ने आरोप लगाया कि मोगा में कुछ प्रत्याशी मतदाताओं के वोट खरीद रहे हैं। चुनाव आयोग फौरन कार्रवाई करे लेकिन आयोग ने उनके आरोप का जवाब नहीं दिया। मोगा से सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ रही हैं।

आरोप है कि सोनू सूद मतदाताओं के साथ सेल्फी क्लिक करके उन्हें "प्रभावित" करने की कोशिश कर रहे थे। चुनाव आयोग ने शिरोमणि अकाली दल के नेता दरजिंदर सिंह उर्फ ​​माखन बराड़ की शिकायत के बाद सोनू सूद को विभिन्न बूथों पर जाने से रोकने के लिए उनकी कार को जब्त कर लिया। डीसी हरीश नैयर ने भी मोगा के एसपी को इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा है। 

हालांकि सोनू सूद ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी बहन को वोट देने के लिए किसी से नहीं कहा। उन्होंने कहा कि वह मतदान केंद्रों के बाहर बने बूथों का दौरा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि तमाम बूथों पर लोग खुद ही उन्हें देखने जुट जाते थे, उन पर उनका नियंत्रण नहीं है।

मालविका सूद जनवरी में कांग्रेस में शामिल हुईं थीं। उन्हें पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की मौजूदगी में उनके गृहनगर मोगा में पार्टी में शामिल कराया गया था। 

कोरोना की दूसरी लहर में और उसके बाद भी मालविका के भाई सोनू सूद ने गरीबों की मदद कर काफी नाम कमाया। उन्होंने प्रवासी मजदूरों के जाने के लिए, उनके खाने के लिए इंतजाम किया। अभी भी सोनू सूद से लोग सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगते रहते हैं। कई बार सोनू सूद खुद भी किसी जरूरतमंद के बारे में सूचना देकर जनता से मदद के लिए अनुरोध करते हैं।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें