+
आप ने कहा- दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष के घर का अतिक्रमण तोड़ेंगे 

आप ने कहा- दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष के घर का अतिक्रमण तोड़ेंगे 

दिल्ली में अतिक्रमण हटाने को लेकर कई जगहों पर हो रही कार्रवाई का जबरदस्त विरोध हो रहा है और इसे लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने-सामने हैं। 

दिल्ली में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी ने बीजेपी को बड़ी चेतावनी दी है। आम आदमी पार्टी ने कहा है कि दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदर्श गुप्ता के द्वारा अपने घर में किए गए अतिक्रमण पर अगर एमसीडी शनिवार सुबह 11 बजे तक कार्रवाई नहीं करती है तो आम आदमी पार्टी अपना बुलडोजर ले जाकर उस अतिक्रमण को तोड़ देगी।

बता दें कि एमसीडी में बीजेपी की सरकार है और जहांगीरपुरी से लेकर शाहीन बाग और मदनपुर खादर में अतिक्रमण हटाने को लेकर जबरदस्त बवाल हो चुका है। 

मदनपुर खादर में गुरुवार को पथराव हुआ था और उसके बाद दिल्ली पुलिस ने वहां प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज कर दिया था। इस दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। 

आम आदमी पार्टी के एमसीडी के प्रभारी दुर्गेश पाठक ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आदेश गुप्ता ने सड़क पर अतिक्रमण कर अपना मकान बनाया हुआ है। 

उन्होंने कहा कि आदेश गुप्ता ने एमसीडी में जो नक्शा पास कराया है उस हिसाब से अपना घर नहीं बनाया है लेकिन उनके खिलाफ एमसीडी ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि वेस्ट पटेल नगर में आदेश गुप्ता ने एक सरकारी स्कूल की प्रॉपर्टी पर कब्जा कर अपना राजनीतिक दफ्तर बनाया हुआ है लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अतिक्रमण हटाने के नाम पर लोगों को परेशान कर रही है।

अगर आम आदमी पार्टी ने वास्तव में आदेश गुप्ता के घर पर बुलडोजर चलाया तो निश्चित रूप से दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच चल रहा सियासी झगड़ा और ज्यादा बढ़ जाएगा।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता इन दिनों दिल्ली में मुगल शासकों के नाम पर बनी सड़कों और 40 गांवों के नाम बदलने की मांग को लेकर मुहिम चला रहे हैं। उन्होंने इस संबंध में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और एनडीएमसी को भी पत्र लिखा है।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें