मेरा कोई मॉल गुड़गांव में नहींः तेजस्वी यादव

07:07 pm Aug 24, 2022 | सत्य ब्यूरो

सीबीआई ने बुधवार 24 अगस्त को पटना के अलावा गुड़गांव और दिल्ली में कई जगह आरजेडी नेताओं के यहां छापे मारे। गुड़गांव में एक अभी बन रहे मॉल पर छापा मारा गया। मीडिया ने सीबीआई सूत्रों के हवाले से खबरें चला दीं कि यह बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का म़ॉल है या इसके तार उनसे जुड़े हुए हैं। लेकिन तेजस्वी यादव ने इसका जवाब बिहार विधानसभा में देते हुए सभी आरोपों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि इस मॉल का निर्माण कार्य की शुरुआत बीजेपी नेता की मौजूदगी में हुई थी।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि बीजेपी डरी हुई है क्योंकि उसे पता है कि बिहार से 2024 के संसदीय चुनावों में विपक्षी एकता उसका सफाया कर देगी।

तेजस्वी ने कहा कि मुझे हैरानी हुई कि कुछ मीडिया रिपोर्टों में बताया गया कि जिस मॉल में सीबीआई ने आज बुधवार 24 अगस्त को गुरुग्राम (गुड़गांव) में छापा मारा है, वह मेरा है। मैंने कंपनी के कागजात प्राप्त किए और पाया कि कंपनी हरियाणा में स्थित है। इससे भी दिलचस्प बात यह है कि मॉल का एक बीजेपी नेता की उपस्थिति में निर्माण शुरू किया गया था। 

आरजेडी-जेडीयू के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार के विश्वास मत के पक्ष में बोलते हुए, तेजस्वी ने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को परेशान करने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का उपयोग करने के लिए मोदी सरकार पर निशाना साधा। 

जब बीजेपी बिहार में डरती है या हारती है, तो वह अपने तीन 'जमाई' - सीबीआई, ईडी और आईटी को आगे रखती है। जब मैं विदेश जाता हूं, तो बीजेपी मेरे खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करती है और जब नीरव मोदी जैसे धोखेबाज भाग जाते हैं। वे कुछ नहीं करते हैं।


-तेजस्वी यादव, डिप्टी सीएम, बिहार विधानसभा में बुधवार 24 अगस्त को

उन्होंने कहा कि नई टीम क्रिकेटरों के एक समूह की तरह है और इस जोड़ी (आरजेडी और जेडीयू) की “कभी न खत्म होने वाली साझेदारी” होने वाली है। यह सबसे लंबी पारी होने जा रही है, यह साझेदारी बिहार और देश के विकास के लिए काम करेगी। इस बार कोई रन आउट नहीं हो रहा है।