LIVE लोकसभा चुनाव 2024ः तेजस्वी ने लगाया आरोप, कहा, नड्डा अपने साथ बैग उठाकर लाए 

02:24 pm Apr 25, 2024 | सत्य ब्यूरो

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर गुरुवार को गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, हमें खबर मिली है वे (जेपी नड्डा) अपने साथ बहुत सारा बैग उठाकर लाए हैं। और जहां-जहां चुनाव हो रहे हैं, वहां पर बांट रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि, चेक करवा लें, आरोप सत्य है, झूठ नहीं बोल रहे हैं। एजेंसिया खुलकर उनकी मदद कर रही हैं। दिल्ली से आ रहे हैं और पांच बैग भर कर ला रहे हैं। हालांकि तेजस्वी यादव ने यह नहीं बताया कि इन बैग में क्या था। 

तेजस्वी यादव ने गुरुवार को सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक वीडियो पोस्ट कर पीएम मोदी से कई सवाल पूछे हैं। उन्होंने इसमें कहा है कि, मैं प्रधानमंत्री मोदी जी से पूछना चाहता हूँ कि आप लोकतंत्र और संविधान को क्यों खत्म करना चाहते है? 

बिहार ने आपको 𝟒𝟎 में से 𝟑𝟗 सांसद दिए लेकिन आपने 𝟏𝟎 वर्षों में बिहार के लिए क्या किया, यह हम जानना चाहते हैं ? आप बिहार आकर काम की बात क्यों नहीं करते?  

इससे पहले बुधवार को उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, माताओं-बहनों का सुहाग छिनने वाले अपनी उपलब्धियां (अगर है तो) गिनाने की बजाय वास्तविक मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए अब मंगलसूत्र के बारे में बातें कर रहे है। 

हमारी माताएं बहने मंगलसूत्र किस लिए पहनती है? अपने सुहाग के लिए ना? मंगलसूत्र सुहाग की निशानी है। अब बताइए हमारे देश की माताओं-बहनों का सुहाग कौन छिन रहा है?

तेजस्वी यादव ने बुधवार को कहा था कि, मोदी जी, 𝟐𝟎𝟏𝟒 में 𝟏𝟎 ग्राम सोने के मंगलसूत्र की कीमत 𝟐𝟒 हजार थी जो अब कई गुणा बढ़कर 𝟕𝟑 हजार हो गयी है। आपने महंगाई, बेरोजगारी इतनी बढ़ा दी है कि अब देश की 𝟗𝟓 प्रतिशत महिलाएं आपके कारण अपने सुहाग की निशानी मंगलसूत्र तक भी नया नहीं खरीद सकती।

मोदी जी, इधर-उधर की छोड़िए और महंगाई, बेरोज़गारी एवं बदतर अर्थव्यवस्था जैसे मुद्दों की बात करिए।