लालू के बेटे को सामान सहित होटल से बाहर निकाला

04:58 pm Apr 08, 2023 | सत्य ब्यूरो

बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव को वाराणसी के एक होटल से बाहर निकाल दिया गया। दरअसल जब तेजप्रताप होटल से बाहर गये हुए थे, उस समय होटल स्टाफ ने उनके कमरे में घुसकर, उनका सामान कमरे से बाहर निकाल कर होटल के रिसेप्शन पर रख दिया।

बाहर गये हुए तेजप्रताप को जब घटना की जानकारी मिली तब वे होटल लौटकर वापस आए और होटल के स्टाफ से इस बाबत जानकारी मांगी, तो उन्हें कोई ठोस वजह नहीं बताई गई।

तेज प्रताप अपने आध्यात्मिक रुझानों के लिए जाने जाते हैं इस कारण वे अक्सर बनारस या फिर मथुरा आते जाते रहते हैं। तेजप्रताप लालू प्रसाद के बड़े बेटे हैं, लेकिन उनकी राजनीतिक विरासत उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव संभाल रहे हैं, जो इस समय बिहार के उपमुख्यमंत्री के तौर पर काम कर रहे हैं।

पिछले दिनों लैंड फॉर जॉब स्कैम में लालू परिवार के कई सदस्यों को सीबीआई और ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन आश्चर्यजनक रूप से तेजप्रताप को नहीं।

अब इस मामले में तेजप्रताप यादव के निजी सहायक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और होटल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। होटल प्रबंधन के खिलाफ भी लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। तेजप्रताप की शिकायत पर पुलिस ने होटल पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एक वायरल वीडियो में तेजप्रताप इस घटना के संबंध में होटल के कर्मचारी से बात करते हुए देखे जा सकते हैं। वीडियो में वह सफेद रंग की कार के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं।