+
बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

बीते साल एक वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा में आए बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने गुरूवार रात को ख़ुदकुशी की कोशिश की है। 

बीते साल एक वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा में आए बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने गुरूवार रात को ख़ुदकुशी की कोशिश की है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कांता प्रसाद के बेटे करन ने कहा है कि कांता प्रसाद ने शराब पी ली और उसके बाद नींद की गोलियां खा लीं। पुलिस जांच कर रही है कि आख़िर उन्होंने ऐसा क़दम क्यों उठाया।

कांता प्रसाद यू ट्यूबर गौरव वासन के द्वारा बनाए उस वीडियो से चर्चा में आए थे जिसमें उन्होंने कहा था कि बहुत मेहनत करने और अच्छा खाना बनाने के बाद भी उनके ढाबे पर लोग नहीं आते। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग उनके ढाबे पर खाना खाने पहुंचे थे और उन्होंने उन्हें माली इमदाद भी दी थी। उनका ढाबा दिल्ली के मालवीय नगर में है। कांता प्रसाद अपनी पत्नी के साथ इस छोटे से ढाबे को चलाते हैं। 

 - Satya Hindi

81 साल के कांता प्रसाद बीते कुछ दिनों से एक बार फिर चर्चा में तब आए थे जब उन्हें अपने पुराने ढाबे पर लौटना पड़ा था। क्योंकि लोगों से माली इमदाद मिलने के बाद उन्होंने एक रेस्तरां खोला था लेकिन उन्हें जल्द ही इसे बंद करना पड़ा। उन्होंने गौरव वासन पर काफी गंभीर आरोप भी लगाए थे और इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफ़ी चर्चा हुई थी।  

लेकिन कुछ दिन पहले जब वह अपने पुराने ढाबे पर लौटे तो उन्होंने एक वीडियो में कहा था कि वह गौरव वासन से माफ़ी मांगते हैं और उसकी कोई ग़लती नहीं है। इसके बाद गौरव वासन भी उनसे मिलने पहुंचे थे और उनसे मिलकर कांता प्रसाद बेहद भावुक हो गए थे। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें