+
केजरीवाल बोले- आरोप सही हैं तो मुझे अब तक गिरफ़्तार क्यों नहीं किया

केजरीवाल बोले- आरोप सही हैं तो मुझे अब तक गिरफ़्तार क्यों नहीं किया

कुमार विश्वास ने जिस तरह के आरोप अरविंद केजरीवाल पर लगाए हैं उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर तमाम नेताओं ने उन्हें बुरी तरह घेर लिया है।

अपनी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास के द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद विपक्षी नेताओं के हमलों से घिरे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जोरदार पलटवार किया है। केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि आम आदमी पार्टी से डरकर सारे भ्रष्टाचारी इकट्ठा हो गए हैं। केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल और प्रियंका गांधी और अमरिंदर सिंह से लेकर सुखबीर बादल तक पंजाब में आम आदमी पार्टी को हराने में जुट गए हैं।

आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भगवंत मान ईमानदार राजनेता हैं और इन सारे विरोधी नेताओं की भाषा एक ही जैसी है और इनका काम सिर्फ आम आदमी पार्टी को गालियां देना है।

बता दें कि कुमार विश्वास ने जिस तरह के आरोप अरविंद केजरीवाल पर लगाए हैं उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर तमाम नेताओं ने उन्हें बुरी तरह घेर लिया है।

‘आरोपों पर हंसी आती है’

केजरीवाल ने इन आरोपों पर कहा कि अगर उन पर देश के दो टुकड़े करने की साजिश रचने के आरोप सही हैं तो केंद्र सरकार की एजेंसियां क्या कर रही हैं, मोदी सरकार की एजेंसियों ने उन्हें अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया, जब कांग्रेस सत्ता में थी तो उसने उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की। उन्होंने कहा कि इस तरह के आरोपों पर सिर्फ हंसी आती है। केजरीवाल ने कहा कि वह दुनिया के सबसे स्वीट आतंकवादी होंगे जो सड़क, अस्पताल, स्कूलों को ठीक करवाता है।

क्या कहा था विश्वास ने?

कुमार विश्वास ने एएनआई से बातचीत में कहा था कि उन्होंने 2017 के विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल से कहा था कि वह चुनाव में अलगाववादी और खालिस्तानी संगठनों से जुड़े लोगों का समर्थन ना लें। कुमार विश्वास ने कहा था कि केजरीवाल पंजाब का मुख्यमंत्री बनना चाहते थे और इसका फ़ॉर्मूला भी उन्होंने बताया था। कुमार विश्वास ने दावा किया था कि जब वह आम आदमी पार्टी में थे तो केजरीवाल ने उनसे कहा था कि या तो वह एक आजाद सूबे का मुख्यमंत्री बनेंगे और उनके यह कहने पर कि खालिस्तान को लेकर रेफरेंडम होने जा रहा है, इस पर केजरीवाल ने कहा था कि ऐसे में वह एक आजाद देश के प्रधानमंत्री बन जाएंगे।

केजरीवाल ने कहा है कि उनकी पार्टी पंजाब में एक मौका मांग रही है और जिस तरह के काम उनकी सरकार ने दिल्ली में किए हैं, सरकार बनने पर पंजाब में भी वैसा ही काम करेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब के सारे लोग इकट्ठा हो जाएं और भ्रष्ट सिस्टम को हराकर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएं।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें