+
नूपुर को दी थी धमकी, अजमेर दरगाह का खादिम गिरफ्तार

नूपुर को दी थी धमकी, अजमेर दरगाह का खादिम गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने के बाद सलमान चिश्ती फरार चल रहा था। उसने अपने वीडियो में क्या कहा था?

अजमेर की दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को राजस्थान पुलिस ने मंगलवार रात को गिरफ्तार कर लिया। सलमान चिश्ती का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उसने बीजेपी की नेता नूपुर शर्मा को धमकी दी थी। चिश्ती ने अपने वीडियो में कहा था कि जो भी नूपुर शर्मा की गर्दन लाएगा वह उसे अपना पूरा घर दे देंगे और सड़क पर आ जाएंगे।

वीडियो वायरल होने के बाद सलमान चिश्ती फरार चल रहा था और उसके खिलाफ अलवर गेट पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

सलमान चिश्ती ने खुद को ख्वाजा का एक छोटा सा गुलाम बताते हुए मुसलमानों से घर से बाहर निकलने की अपील की थी। हालांकि चिश्ती के इस बयान से दरगाह की अंजुमन कमेटी ने किनारा कर लिया था। 

अंजुमन कमेटी के सदस्यों ने कहा था कि कोई भी शख्स इस तरह का वीडियो ना डाले और जो भी वीडियो डालेगा जिम्मेदारी उसी की होगी। जबकि राजस्थान सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा था कि जो भी लोग कानून हाथ में लेंगे, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि बीते कुछ दिनों में ही नूपुर शर्मा का समर्थन करने के चलते राजस्थान के उदयपुर और महाराष्ट्र के अमरावती में हत्या हो चुकी है। अमरावती में कई लोगों को नूपुर का समर्थन करने के लिए माफी मांगने के लिए कहा गया है। इसके ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें