+
श्रद्धा मर्डर केस: ...तो इसलिए फ्लैट में अगरबत्ती जलाता था आफताब

श्रद्धा मर्डर केस: ...तो इसलिए फ्लैट में अगरबत्ती जलाता था आफताब

18 मई को श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब अगले 16 दिन तक शव के टुकड़ों को बैग में रखकर महरौली के जंगलों के अलग-अलग इलाकों में फेंकता रहा। इसके लिए वह रात को 2 बजे के बाद घर से निकलता था। 

दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड के मामले में प्रेमी आफताब ने दिल दहला देने वाले खुलासे दिल्ली पुलिस के सामने किए हैं। आफताब ने पुलिस को बताया है कि उसने श्रद्धा के शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया था और इन्हें रखने के लिए 300 लीटर का फ्रिज खरीदा था। 

बता दें कि 26 साल की श्रद्धा और 28 साल का आफताब लिव इन रिलेशनशिप में दिल्ली के छतरपुर इलाके में रहते थे। आफताब ने पुलिस को बताया है कि शव की बदबू अपार्टमेंट में ना फैले इसके लिए वह अगरबत्ती जलाता था। इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अफसरों के मुताबिक आफताब अमेरिकी क्राइम शो डेक्सटर देखता था और उससे प्रभावित था। 

आफताब ने पुलिस को बताया है कि श्रद्धा उस पर शादी करने के लिए दबाव बना रही थी और इसे लेकर उन दोनों के बीच लगातार लड़ाई झगड़े हो रहे थे। 

आफताब ने पुलिस को बताया कि 18 मई को भी उन दोनों के बीच बहस हुई। उस दिन आफताब ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आफताब ने धारदार हथियार से श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। 

18 मई को श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब अगले 16 दिन तक शव के टुकड़ों को बैग में रखकर महरौली के जंगलों के अलग-अलग इलाकों में फेंकता रहा। इसके लिए वह रात को 2 बजे के बाद घर से निकलता था। कुछ दिन पहले श्रद्धा के एक दोस्त ने श्रद्धा के भाई को बताया कि पिछले 2 महीने से श्रद्धा का फोन स्विच ऑफ जा रहा है। इस पर श्रद्धा के पिता दिल्ली आए और जब फ्लैट पर पहुंचे तो वहां उन्हें ताला लगा मिला। इसके बाद उन्होंने महरौली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। 

शिकायत में उन्होंने बताया कि श्रद्धा ने बताया था कि आफताब उसे मारता-पीटता रहता है। 

इस आधार पर पुलिस ने बीते शनिवार को आफताब को गिरफ्तार कर लिया और इसके बाद जो कहानी उसने बताई वह बेहद खौफनाक थी। पुलिस ने आफताब के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

परिजनों ने किया था विरोध

महाराष्ट्र के पालघर के रहने वाले श्रद्धा के पिता विकास मदान ने 8 नवंबर को महरौली पुलिस थाने में दी शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी श्रद्धा मुंबई में एक कॉल सेंटर में काम करती थी और तब उसकी मुलाकात आफताब से हुई थी। इसके बाद आफताब और श्रद्धा लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे और दिल्ली आ गए। उन्होंने शिकायत में कहा है कि परिवार वालों ने इसका विरोध भी किया था।

श्रद्धा और आफताब ने दिल्ली के छतरपुर इलाके में एक कमरा किराए पर लिया और साथ रहने लगे। लेकिन मई, 2022 के बाद से ही उनका अपनी बेटी से संपर्क नहीं हो पा रहा था। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें