+
श्रद्धा मर्डर केस: प्रेमी ने प्रेमिका के शव के टुकड़े किए, कई जगह फेंके

श्रद्धा मर्डर केस: प्रेमी ने प्रेमिका के शव के टुकड़े किए, कई जगह फेंके

श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब ने धारदार हथियार से उसके शरीर के टुकड़े कर दिए और कई दिन तक रात के अंधेरे में बाहर जाकर उन टुकड़ों को अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया। जानिए, इस खौफनाक वारदात को उसने कैसे अंजाम दिया। 

दिल्ली में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े किए और इसके बाद इन्हें महरौली के जंगल के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया। प्रेमिका का नाम श्रद्धा था और वह लिव इन रिलेशनशिप में अपने प्रेमी आफताब अमीन पूनावाला के साथ दिल्ली के छतरपुर इलाके में रहती थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

दिल्ली पुलिस की पूछताछ में आफताब ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने बताया है कि श्रद्धा उस पर शादी करने के लिए दबाव बना रही थी और इसे लेकर उन दोनों के बीच में लगातार लड़ाई झगड़े हो रहे थे। 

खौफनाक कुबूलनामा

आफताब के द्वारा दिल्ली पुलिस को जो बताया गया है वह बेहद खौफनाक है। इंडिया टुडे के मुताबिक, आफताब ने पुलिस को बताया कि 18 मई को भी उन दोनों के बीच बहस हुई। उस दिन आफताब ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आफताब ने धारदार हथियार से श्रद्धा के शरीर के टुकड़े कर दिए और इन टुकड़ों को रखने के लिए एक फ्रिज खरीदा। 

अगले 16 दिनों तक वह रात के अंधेरे में बाहर जाता था और दिल्ली में अलग-अलग इलाकों में टुकड़ों को फेंक देता था। फ्रिज में रखे शव के टुकड़ों से बदबू न फैले इसके लिए वह कमरे में अगरबत्ती भी जलाता था। 

श्रद्धा के पिता विकास मदान ने 8 नवंबर को दिल्ली के महरौली पुलिस थाने में बेटी का अपहरण होने की शिकायत दर्ज कराई। महाराष्ट्र के पालघर के रहने वाले मदान ने शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी श्रद्धा मुंबई में एक कॉल सेंटर में काम करती थी और तब उसकी मुलाकात आफताब से हुई थी। इसके बाद आफताब और श्रद्धा लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे और दिल्ली आ गए। उन्होंने शिकायत में कहा है कि परिवार वालों ने इसका विरोध भी किया था।

श्रद्धा और आफताब ने दिल्ली के छतरपुर इलाके में एक कमरा किराए पर लिया और साथ रहने लगे। 

लेकिन मई, 2022 के बाद से ही उनका अपनी बेटी से संपर्क नहीं हो पा रहा था। 

हड्डियां मिली

पुलिस ने आफताब को छतरपुर में स्थित उसके फ्लैट से गिरफ्तार कर लिया। आफताब के द्वारा अपना गुनाह कुबूल करने के बाद पुलिस श्रद्धा के शव के टुकड़ों को खोजने के लिए दिल्ली के कुछ जंगलों में गई और वहां से उसे हड्डियां मिली हैं। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें