+
संसद घेरने पहुंचे युवक कांग्रेसी, राहुल ने बोला सरकार पर हमला

संसद घेरने पहुंचे युवक कांग्रेसी, राहुल ने बोला सरकार पर हमला

पेगासस जासूसी मामले, किसान आंदोलन, बेरोज़गारी सहित कई मुद्दों को लेकर युवक कांग्रेस ने गुरूवार को संसद का घेराव किया।

पेगासस जासूसी मामले, किसान आंदोलन, बेरोज़गारी सहित कई मुद्दों को लेकर युवक कांग्रेस ने गुरूवार को संसद का घेराव किया। इसमें देश भर के कई राज्यों से कार्यकर्ता पहुंचे और अपनी आवाज़ बुलंद की। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी युवा पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे और मोदी सरकार पर जमकर हमले किए। 

राहुल ने कहा कि मोदी सरकार की साझेदारी छोटे उद्योगपतियों, युवाओं और आम लोगों के साथ नहीं है। उसकी साझेदारी सिर्फ और सिर्फ 2-3 उद्योगपतियों के साथ है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने सिर्फ उनके फोन के अंदर नहीं, आप सभी के, हर युवा के फोन के अंदर पेगासस हथियार डाल दिया है। 

राहुल ने कहा कि बीजेपी का लक्ष्य हिंदुस्तान के युवाओं की आवाज को दबाने का है। जिस दिन देश के युवा सच्चाई बोलने लगेंगे उस दिन ये सरकार गिर जाएगी। 

पेगासस जासूसी के मामले को लेकर कांग्रेस सड़क से संसद तक मोदी सरकार पर हमलावर है। संसद के दोनों सदनों में भी इस मुद्दे को कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने जोर-शोर से उठाया है। 

 - Satya Hindi

कुछ दिन पहले भी युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी के नेतृत्व में जोरदार प्रदर्शन किया था। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हाथ में पोस्टर भी लिए हुए थे, जिनमें लिखा था चौकीदार ही जासूस है। श्रीनिवास बीवी ने कहा था कि ये जासूसी कांड सरकार के कफ़न में आखिरी कील साबित होगा। 

सक्रिय है कांग्रेस नेतृत्व

लगातार दो लोकसभा चुनाव में करारी हार और कई राज्यों में पस्त होने के बाद कांग्रेस को पेगासस जासूसी मामले और किसान आंदोलन से खासी उम्मीद है। इसलिए पार्टी ने इन मुद्दों को जोर-शोर से उठाया है। विपक्षी दलों में कांग्रेस विशेषकर खासी मुखर है। राहुल गांधी ने विपक्षी दलों को एकजुट कर मोदी सरकार तक संदेश पहुंचाया है कि वह इन मुद्दों से उसे बचकर नहीं निकलने देंगे। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें