+
तौबा, अब तंबाकू का विज्ञापन नहीं करूंगाः अक्षय कुमार

तौबा, अब तंबाकू का विज्ञापन नहीं करूंगाः अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक सही कदम उठाते हुए कहा है कि अब वो तंबाकू पान मसाला का विज्ञापन नहीं करेंगे। 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अब पान मसाला के विज्ञापन नहीं करेंगे। अक्षय को हाल ही में एक पान मसाला ब्रांड के साथ जुड़ने के लिए ट्रोल किया गया था। अपने प्रशंसकों की तीखी प्रतिक्रियाओं का सामना करने के बाद, अभिनेता ने यह घोषणा की है। उन्होंने अपने फैंस से माफी भी मांगी। अक्षय कुमार ने गुरुवार यानी 21 अप्रैल की आधी रात को सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर इस बात का ऐलान किया। शाहरुख खान और अजय देवगन के बाद अक्षय कुमार पान मसाला विज्ञापन के प्रोमो में शामिल होने वाले सबसे नए बॉलीवुड स्टार थे। वह एक ऐसा ब्रांड है जो तंबाकू उत्पाद भी बेचता है। उनके इस फैसले को फैंस ने पसंद नहीं किया। अक्षय ने अब इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस से माफी मांगी है। अक्षय ने लिखा, मुझे खेद है। मैं आपसे, अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। हालांकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करूंगा। विमल इलायची के साथ मेरे जुड़ाव के मद्देनजर आपकी भावनाओं को विनम्रता के साथ स्वीकार करता हूं। अब मैं उस विज्ञापन से हट रहा हूं।

बॉलीवुड अभिनेता ने यह भी घोषणा की कि विज्ञापन से जो भी पैसा आया है उसे मैं चैरिटी में दे दूंगा। अक्षय ने लिखा है कि वो कंपनी कॉन्ट्रैक्ट की कानूनी अवधि तक विज्ञापनों को प्रसारित करना जारी रख सकता है, लेकिन मैं अपने भविष्य में कोई विज्ञापन नहीं करूंगा। बेहद सावधान रहने का वादा करता हूं। बदले में मैं हमेशा के लिए आपका प्यार और शुभकामनाएं मांगता रहूंगा।

पान मसाला ब्रांड के हालिया विज्ञापन में शाहरुख और अजय देवगन, अक्षय कुमार का 'विमल यूनिवर्स' में स्वागत करते नजर आए। उन सभी ने विमल को सलामी दी और इलाइची चबा ली। इस विज्ञापन से अक्षय के फैंस नाखुश थे। उन्होंने उसके पुराने वीडियो भी साझा किए जिसमें वह शराब और तंबाकू उत्पादों के सेवन के खिलाफ बोल रहे थे।

अक्षय कुमार आखिरी बार फिल्म बच्चन पांडे में नजर आए थे। उनकी आने वाली फिल्मों में रक्षा बंधन, राम सेतु, पृथ्वीराज और सेल्फी शामिल हैं। अक्षय कुमार बीजेपी के समर्थक और पीएम मोदी के प्रशंसक हैं। वो प्रधानमंत्री का इंटरव्यू ले चुके हैं जो अपने सवालों की वजह से चर्चित हुआ था।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें