+
कांग्रेस ने तेजस्वी सूर्या को 10 डोसे क्यों भेजे, सांसद खामोश

कांग्रेस ने तेजस्वी सूर्या को 10 डोसे क्यों भेजे, सांसद खामोश

बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या एक रेस्तरां में मसाला डोसा खाने गए। इस पर कांग्रेस नेताओं ने सांसद को दस डोसे भिजवा दिए। लेकिन कांग्रेसियों ने यह विरोध क्यों किया, पढ़िए पूरी रिपोर्ट।

कांग्रेस ने बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या को 10 डोसे भेजे हैं। तेजस्वी दक्षिणी बेंगलुरु से सांसद हैं। दरअसल, जब बेंगलुरु भीषण बाढ़ से जूझ रहा था, तब तेजस्वी सूर्या कथित तौर पर मसाला डोसा का आनंद लेने एक रेस्तरां में दिखाई दिए। एक तरह से वो उस रेस्टोरेंट का प्रचार कर रहे थे।

कर्नाटक के स्थानीय मीडिया के मुताबिक कांग्रेसी नेताओं ने शनिवार 10 सितंबर को मीडिया को बुलाया और उनके सामने बेंगलुरु के दस अलग-अलग लोकप्रिय रेस्तरां में बने डोसे का ऑर्डर देकर एक डिलीवरी ऐप के जरिए उसे तेजस्वी सूर्या के दफ्तर तक पहुंचाया। लीक से हटकर किए गए विरोध की कर्नाटक में बहुत चर्चा है। कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि शहर जब संकट में घिरा था तो तेजस्वी सूर्या डोसा तलाश रहे थे।

तेजस्वी को डोसा भेजने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उस वायरल वीडियो में कांग्रेस कार्यकर्ता 10 डोसे मंगवाकर सांसद कार्यालय में ऐप के जरिए भिजवाते दिख रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में से एक ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और लिखा - अपने कर्तव्यों को निभाने में उनकी गैरजिम्मेदारी के लिए @Tejasvi_Surya के खिलाफ विरोध। उन्हें बेंगलुरु के शीर्ष होटलों से 10 अलग-अलग डोसे का पार्सल भेजा। उन्हें यह मुफ्त डोसा खाने दें।

इससे पहले, बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या की सोशल मीडिया पर आलोचना की गई थी कि वे एक रेस्टोरेंट में मसाला डोसा का फूड रिव्यू करने गए थे, जबकि उस समय बेंगलुरु भयंकर बाढ़ से प्रभावित था। कांग्रेस प्रवक्ता लावण्या बल्लाल ने तेजस्वी का डोसा चखने का एक वीडियो साझा किया, जो वायरल हो रहा था। वीडियो में, तेजस्वी सूर्या मसाला डोसा खाते हुए दिखाई दे रहे हैं और कह रहे हैं - इंस्टाग्राम पर एक रील देखने के बाद, मैं यहां पद्मनाभनगर में इस ‘बेने मसाला डोसा’ को आजमाने के लिए आया हूं। मुझे यह डोसा बहुत पसंद है और मेरा यह भी सुझाव है कि आप सभी इनका उपमा भी ट्राई करें। मुझे यकीन है कि आप सभी को भी यह पसंद आएगा। 

लावण्या ने दावा किया कि यह वीडियो 5 सितंबर को शूट किया गया था, जब बेंगलुरु के ज्यादातर हिस्से पानी में डूब गए थे। उन्होंने लिखा- वीडियो 5 सितंबर। @Tejasvi_Surya अच्छे नाश्ते का आनंद ले रहे थे जबकि बेंगलुरु डूब रहा था। क्या उन्होंने एक भी बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया है? बहरहाल, इस पर बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने कोई जवाब नहीं दिया है। वो खामोश हैं, जबकि सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी किरकिरी हो रही है।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें