नोएडा: महिला से अभद्रता करने वाले बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज

10:45 am Aug 06, 2022 | सत्य ब्यूरो

दिल्ली से सटे नोएडा की एक सोसाइटी में एक महिला से अभद्रता करने वाले बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला से अभद्रता का त्यागी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जोरदार ढंग से वायरल हो रहा है। श्रीकांत त्यागी ने खुद को बीजेपी के किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य बताया है।

यह मामला नोएडा के सेक्टर 93b में स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी का है। एडीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकिता शर्मा ने कहा है कि पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

उन्होंने कहा कि श्रीकांत त्यागी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है और पुलिस उसके सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। 

उन्होंने कहा कि नोएडा पुलिस इस मामले में कठोर दंडात्मक कार्रवाई करेगी। श्रीकांत त्यागी का जो वीडियो सामने आया था उसमें दिख रहा था कि वह सोसाइटी की एक महिला से अभद्रता कर रहा है और उन्हें रोकने आए लोगों से भी श्रीकांत त्यागी ने बदतमीजी की। 

इस दौरान श्रीकांत त्यागी ने उस महिला के पति की जाति का नाम लेकर गाली दी। श्रीकांत त्यागी ने उस महिला से धक्का-मुक्की भी की। महिला बार-बार कहती है कि बीजेपी नेता अपनी भाषा को संभालें। बदतमीजी के दौरान श्रीकांत त्यागी ने उस महिला से कहा कि यह उसकी प्रॉपर्टी है तब महिला ने उससे पूछा कि यह प्रॉपर्टी उसकी कैसे है। इस दौरान वह महिला से कहता है कि वह उसके बारे में सब कुछ जानता है।

क्या है शिकायत?

श्रीकांत त्यागी के खिलाफ शिकायत है कि उसने सोसाइटी के पार्क पर अवैध तरीके से कब्जा कर लिया है। इससे सोसाइटी के दूसरे लोगों को परेशानी हो रही है। श्रीकांत त्यागी को इस संबंध में नोटिस भी दिया जा चुका है लेकिन उसने पार्क से अवैध कब्जा नहीं हटाया।

यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ और कई लोगों ने नोएडा पुलिस और उत्तर प्रदेश सरकार से बीजेपी के नेता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। 

श्रीकांत त्यागी मूल रूप से मुरादनगर विधानसभा का रहने वाला है और बीजेपी में कई पदों पर काम कर चुका है।