+
हादसे में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नायक घायल, पत्नी व सहयोगी की मौत

हादसे में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नायक घायल, पत्नी व सहयोगी की मौत

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक आज सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। दुर्घटना में नाइक घायल हो गए और उनके साथ यात्रा कर रहीं उनकी पत्नी और निजी सचिव की मौत हो गई।

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक आज सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। दुर्घटना में नाइक घायल हो गए और उनके साथ यात्रा कर रहीं उनकी पत्नी विजया नाइक और निजी सचिव दीपक की मौत हो गई। पुलिस ने इसकी पुष्टि की है। 

हादसा कर्नाटक के उत्तर कन्नड ज़िले के अंकोला तालुका में हुआ। वे कार से यात्रा कर रहे थे। यह घटना तब घटी जब वे येलापुर से गोकरन जा रहे थे। हादसे के बाद तीनों को नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया था। जहाँ विजया नाइक का निधन हो गया। 

रिपोर्ट के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात कर केंद्रीय मंत्री के उचित इलाज के लिए व्यवस्था करने को कहा है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी गोवा के मुख्यमंत्री से बात की है। राजनाथ सिंह ने घटना पर दुख जताया है। 

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने श्रीपद नाइक की पत्नी विजया नाइक के निधन पर गहरा दुख जताया है। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी घटना पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट किया,  'एक दुर्घटना में विजया नाइक जी की मौत की ख़बर सुनकर गहरा दुख हुआ। माननीय केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाइक जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ। आशा है कि भगवान उन्हें और उनके परिवार को इस आघात से उबरने की शक्ति प्रदान करें।'

रिपोर्टों में कहा गया है कि नाइक ख़तरे से बाहर हैं और अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। श्रीपद नाइक आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, होम्योपैथी मंत्रालय में केंद्रीय राज्य मंत्री और रक्षा राज्य मंत्री हैं।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें