+
त्रिपुरा: जानें विधानसभा में अश्लील क्लिप देखते दिखे बीजेपी विधायक की सफाई

त्रिपुरा: जानें विधानसभा में अश्लील क्लिप देखते दिखे बीजेपी विधायक की सफाई

त्रिपुरा में बीजेपी विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह कथित तौर पर अश्लील वीडियो देखते नज़र आते हैं। जानिए उन्होंने क्या सफाई दी।

त्रिपुरा के एक बीजेपी विधायक का विधानसभा सत्र के दौरान मोबाइल फोन पर अश्लील सामग्री देखते हुए एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उस वीडियो को बागबासा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायक जादव लाल नाथ के पीछे बैठे किसी शख्स ने बनाया है।

विपक्षी दलों ने उस वीडियो क्लिप को लेकर निशाना साधा है। विपक्ष के नेता अनिमेष देबबर्मा ने जादव लाल नाथ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि स्पीकर को इस तरह के काम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। इस मामले में विधायक जादव लाल नाथ की सफाई आई है।

विधायक जादव लाल नाथ ने कहा है कि वह उस अश्लील क्लिप को नहीं देख रहे थे। उन्होंने एएनआई से कहा, 'मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ। मैं एडल्ट वीडियो नहीं देख रहा था। मुझे अचानक एक फोन आया। जब मैंने इसे चेक करने के लिए मोबाइल खोला तो वीडियो चलने लगा। मैंने वीडियो को बंद करने की कोशिश की, लेकिन इसे बंद करने में समय लगता है।'

इस पूरे मामले में विपक्षी नेताओं ने उन पर निशाना साधा है। एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बिरजीत सिन्हा ने कहा, 'इस घटना ने सभी विधायकों की छवि को नुकसान पहुंचाया है। विधायक को सजा मिलनी चाहिए। विधानसभा में मोबाइल फोन का इस्तेमाल पूरी तरह से प्रतिबंधित है। विधायक ऐसे अश्लील क्लिप कैसे देख सकते हैं।' 

कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि बीजेपी ने उनसे स्पष्टीकरण मांगा है। हालाँकि विधायक ने कहा है कि उन्होंने क्लिप जानबूझकर नहीं चलाया है और पार्टी अध्यक्ष जो भी निर्णय लेंगे, वह स्वीकार होगा।

इस मामले में कार्रवाई किए जाने को लेकर सवाल पर विधानसभा अध्यक्ष विश्वबंधु सेन ने कहा है कि उन्हें अभी तक इस मुद्दे पर कोई शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने कहा है कि जब तक कोई उचित शिकायत नहीं होती है, मैं टिप्पणी नहीं कर सकता। उन्होंने आगे यह भी कहा है कि जब शिकायत की जाएगी तो वह विधानसभा नियमों के अनुसार जांच करेंगे और कार्रवाई करेंगे।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें