+
टीएमसी विधायक की धमकी, बीजेपी को वोट न दें 

टीएमसी विधायक की धमकी, बीजेपी को वोट न दें 

वीडियो में विधायक नरेन चक्रवर्ती बीजेपी के समर्थकों से कहते हैं कि वे वोट न दें वरना वोट देने के बाद जो होगा उसके लिए वे खुद जिम्मेदार होंगे। 

टीएमसी के एक विधायक का वीडियो सामने आया है जिसमें वह बीजेपी को वोट न देने की धमकी दे रहे हैं। बंगाल बीजेपी के सह प्रभारी अमित मालवीय ने इस वीडियो को शेयर किया है और चुनाव आयोग से इसका संज्ञान लेने की मांग की है।

इस वीडियो में विधायक नरेन चक्रवर्ती बीजेपी के समर्थकों से कहते हैं कि वे वोट न दें वरना वोट देने के बाद जो होगा उसके लिए वे खुद जिम्मेदार होंगे। 

विधायक कहते हैं कि अगर वे लोग वोट नहीं देते हैं तो वे राज्य में रुक सकते हैं और अपनी नौकरी या व्यवसाय कर सकते हैं और टीएमसी उन्हें सपोर्ट करेगी। चक्रवर्ती आसनसोल जिले की पांडवेश्वर सीट से विधायक हैं।

इस वीडियो को लेकर बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि 2016 में टीएमसी विधायक चक्रवर्ती को सीआईएसएफ ने कोलकाता एयरपोर्ट पर पकड़ लिया था। इसके बाद पुलिस ने उन्हें आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया था क्योंकि वह चेन्नई जाने वाली फ्लाइट में बिना लाइसेंसी हथियार के साथ चढ़ने जा रहे थे। अधिकारी ने कहा कि वह कोई वैध लाइसेंस भी नहीं दिखा सके थे। 

बता दें कि आसनसोल लोकसभा सीट और 4 विधानसभा सीटों पर 12 अप्रैल को मतदान होने जा रहा है। आसनसोल सीट बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो के इस्तीफा देने से खाली हुई है और अब बाबुल सुप्रियो टीएमसी के साथ हैं। इस सीट से ममता बनर्जी ने फिल्म अभिनेता रहे शत्रुघ्न सिन्हा को उम्मीदवार बनाया है। 

इन दिनों पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में हुई हिंसा के मामले को लेकर बीजेपी और टीएमसी आमने-सामने हैं। सोमवार को इसे लेकर बंगाल की विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ और बीजेपी और टीएमसी के विधायक भिड़ गए। भिड़ंत में कई विधायक घायल हो गए। घटना के विरोध में बीजेपी के विधायकों ने सदन से वॉकआउट कर दिया। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें