+
मुझे आतंकी कहने वालों को जवाब मिल गया होगाः अरविन्द केजरीवाल

मुझे आतंकी कहने वालों को जवाब मिल गया होगाः अरविन्द केजरीवाल

आम आदमी पार्टी पंजाब में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। दिल्ली के बाद वहां उसकी सरकार बनने जा रही है। पंजाब की जीत के बाद आप प्रमुख केजरीवाल ने लोगों को संबोधित किया।

आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि उन लोगों को जवाब मिल गया होगा, जो मुझे आतंकवादी बता रहे थे। पंजाब में आज इंकलाब आ गया है। बड़े नाम वाले हार गए और जनता जीत गई। लोगों की साजिशें सफल नहीं हुईं। जनता ने बता दिया है कि केजरीवाल देश का सच्चा सपूत है। आम आदमी पार्टी ने देश में ईमानदार राजनीति की शुरूआत की है और पूरे सिस्टम को बदल दिया।दिल्ली के सीएम ने पंजाब के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हम ऐसा भारत बनाना चाहते हैं, जहां सभी के बच्चों को शिक्षा मिले। पंजाब में सबसे बड़ी पार्टी बनने के बाद केजरीवाल ने ये बातें कहीं। पंजाब चुनाव में आप सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। तमाम दिग्गज वहां चुनाव हार गए हैं।

दिल्ली के सीएम ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हम ऐसा भारत बनाना चाहते हैं, जहां सभी के बच्चों को शिक्षा मिले।आप प्रमुख ने कहा कि हमारे बच्चों को यूक्रेन मेडिकल की पढ़ाई के लिए नहीं जाना पड़े, उसकी व्यवस्था यहीं पर हो। आप आदमी पार्टी इस तरह की व्यवस्था लाना चाहती है। 

केजरीवाल ने कहा- अब दिल्ली और पंजाब का इंकलाब पूरे देश में फैलाना है। युवा, महिलाएं, किसान आम आदमी पार्टी में शामिल हों। यह वाकई आम लोगों की पार्टी है। मोबाइल रिपेयर शॉप पर काम करने वाले शख्स ने चन्नी साहब को हराया है। लेकिन हमारी पार्टी में जिस तरह लोगों ने विश्वास जताया है, भारी बहुमत दिया है, उससे डर भी लगता है। लेकिन हमारे विधायकों को अगर कोई गाली भी दे तो उसे स्वीकार करना है औऱ सेवा भाव से जनता की सेवा करना है। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें