+
महाराष्ट्र में तीसरी बार ऐसा हो रहा है, सरकार गिरेगी नहींः शरद पवार

महाराष्ट्र में तीसरी बार ऐसा हो रहा है, सरकार गिरेगी नहींः शरद पवार

एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र में तीसरी बार उद्धव ठाकरे सरकार को गिराने की कोशिश हो रही है।

महाराष्ट्र के दिग्गज नेता और एनसीपी चीफ शरद पवार ने मगलवार दोपहर में कहा कि ढाई साल से महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी सरकार ठीकठाक चल रही है। तीन बार उसे गिराने की कोशिश बीजेपी ने की है। लेकिन इस बार भी उनकी हार चाल नाकाम होगी। उद्धव सरकार को कोई खतरा नहीं है।

शरद पवार ने कहा कि यह शिवसेना का अंदरुनी मामला है। एकनाथ शिंदे ने कभी हम लोगों से नहीं कहा कि वो सीएम बनना चाहते हैं। उद्धव ठाकरे इसका कोई न कोई हल निकाल लेंगे। वो बेहतर नेतृत्व दे रहे हैं। वो एकनाथ शिंदे को कोई नई जिम्मेदारी दे देंगे। हम उद्धव ठाकरे के हर फैसले का समर्थन करेंगे। अभी किसी तरह के बदलाव की जरूरत नहीं है।

शरद पवार ने इस मौके पर कहा कि तमाम तरह से परेशान किए जाने के बावजूद महाविकास अघाड़ी ने सरकार बनाई। हमारी सरकार बनने से रोकने के लिए क्या क्या परेशानियां नहीं पैदा की गईं। पवार ने कहा कि बीजेपी हर वक्त कुटिल चालें चलती रहती है। महाराष्ट्र की जनता इसे बर्दाश्त नहीं करेगी।

शरद पवार ने बातों ही बातों में संकेत दे दिया कि एकनाथ शिंदे को उपमुख्यमंत्री जैसा पद भी दिया जा सकता है। हालांकि उन्होंने नई जिम्मेदारी शब्द इस्तेमाल किया है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद शरद पवार मुंबई जा रहे हैं।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें