+
तेलंगाना के सीएम ने की पीएम मोदी से अपील, बोले - आगे भी जारी रहे लॉकडाउन

तेलंगाना के सीएम ने की पीएम मोदी से अपील, बोले - आगे भी जारी रहे लॉकडाउन

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि 21 दिन के देशव्यापी लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जाना चाहिए।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि 21 दिन के देशव्यापी लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जाना चाहिए। राव ने कहा है कि लोगों की जान बचाने के लिये ऐसा करना बेहद ज़रूरी है। देशव्यापी लॉकडाउन की समय सीमा 14 अप्रैल तक है। 

तेलंगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख ने कहा कि देश की बेहद ख़राब स्वास्थ्य सुविधाओं को देखते हुए कोरोना वायरस को फैलने से रोक पाना बेहद मुश्किल होगा। राव ने कहा, ‘हम आर्थिक दिक्कतों से उबर सकते हैं लेकिन हम जिंदगियों को वापस नहीं ला सकते।’ राव ने कहा कि कोरोना वायरस के ख़िलाफ़ जंग में लॉकडाउन ही एकमात्र हथियार है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हैं कि वह बिना किसी हिचक के लॉकडाउन को आगे बढ़ायें। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा, ‘प्रधानमंत्री सभी लोगों से बात करें, हर मुख्यमंत्री से बात करें, पूरे देश से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये बात करें लेकिन एक बेहतर फ़ैसला लें।’ राव ने कहा कि भारत के पास इस वायरस से लड़ने का कोई दूसरा हथियार नहीं है। 

देश भर में इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर है कि क्या केंद्र सरकार लॉकडाउन को ख़त्म करेगी। लॉकडाउन खुलेगा तो किन शर्तों के साथ खुलेगा। बीते कुछ दिनों में जितनी तेजी से कोरोना वायरस के मामले बढ़े हैं, ऐसे में लॉकडाउन को ख़त्म करने को लेकर सरकार को बहुत सोच-समझकर फ़ैसला करना होगा। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें